Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Yeh Jawaani Hai Deewani Reunion : 10 साल बाद फिर मिले दीपिका और रणबीर, जमकर की पार्टी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें...

Sharda Kachhi
1 Jun 2023 6:46 AM GMT
Yeh Jawaani Hai Deewani Reunion
x

Yeh Jawaani Hai Deewani Reunion : बॉलीवुड डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ को आज भी लोग देखना पसंद करते हैं. इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला था. रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी ने फिल्म में धमाल मचा दिया था. इस फिल्म की कहानी जो नैना और बनी …

Yeh Jawaani Hai Deewani ReunionYeh Jawaani Hai Deewani Reunion : बॉलीवुड डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ को आज भी लोग देखना पसंद करते हैं. इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला था. रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी ने फिल्म में धमाल मचा दिया था. इस फिल्म की कहानी जो नैना और बनी के इर्द-गिर्द घूमती है उसे 10 साल पूरे हो गए हैं. ये फिल्म फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के अलावा दीपिका पादुकोण के दिल के भी बेहद करीब है.

फिल्म की रिलीज के 10 साल पूरे होने की खुशी में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट समेत करण जौहर, अयान मुखर्जी और मनीष मल्होत्रा ने साथ में बीती रात जश्न मनाया. अब पार्टी के अंदर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ये जवानी है दीवानी में रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, कल्कि कोचलिन और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में थे. फिल्म उनकी दोस्ती और रिश्तों पर बेस्ड थी.

View this post on Instagram

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

फिल्ममेकर अयान मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लास्ट नाइट लिखा है. तस्वीरों एक बार फिर से रणबीर और दीपिका के बीच काफी अच्छा बॉन्ड देखने को मिल रहा है. फिल्म के चारों सितारे एक-दूसरे को हग करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दीपिका और रणबीर पर सभी की निगाहें आ रुकी हैं. इस पार्टी के लिए दोनों ही सितारों ने ब्लैक आउटफिट कैरी किए. दीपिका तस्वीरों में खिलखिलाकर हंसती हुई नजर आ रही हैं.

वहीं इन तस्वीरों में एक ग्रुप सेल्फी भी है. जिसमें सभी मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. फिल्म निर्माता ने रणबीर, दीपिका, आदित्य और कल्कि के साथ-साथ करण जौहर, मनीष मल्होत्रा ​​और फिल्म के म्यूजिशियन प्रीतम चक्रवर्ती के साथ एक ग्रुप तस्वीर भी शेयर की. आदित्य के भाई, निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर और अभिनेता कुणाल रॉय कपूर – जिन्होंने ये जवानी है दीवानी में अभिनय किया था वो भी इस फोटो में दिखाई दिए.

Next Story