Begin typing your search above and press return to search.
Uttar Pradesh

UP News : सुहागरात की सुबह कमरे में मिलीं दूल्हे-दुल्हन की लाश, घर में छाया मातम, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
1 Jun 2023 10:56 AM GMT
UP News
x

बहराइच। UP News जिले के कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गोड़हिया नंबर चार में आज उस वक्त खुशी का माहौल मातम में छा गया। जब एक नवदंपती की सुहागरात वाली रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इससे दूल्हा और दुल्हन के गांव में चीख पुकार मच गई है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस …

UP News

बहराइच। UP News जिले के कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गोड़हिया नंबर चार में आज उस वक्त खुशी का माहौल मातम में छा गया। जब एक नवदंपती की सुहागरात वाली रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इससे दूल्हा और दुल्हन के गांव में चीख पुकार मच गई है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : UP News : टंकी की सफाई के दौरान एक ही परिवार के पांच लोग गिरे, पिता-पुत्र सहित चार की गई जान…

बता दें कि गोड़हिया नंबर चार निवासी प्रताप 23 वर्ष का विवाह ग्राम गोड़हिया नंबर दो गुल्लनपुरवा गांव निवासी पुष्पा के साथ 30 मई को हुई थी। 30 मई को गोडहिया नंबर चार में बारात गई। 31 मई हंसी खुशी बारात गांव पहुंची। रात में पति और पत्नी अपने गांव पहुंचे। देर रात को नव दंपती ने अपना कमरा बंद कर लिया। गुरुवार सुबह जब दरवाजा नहीं खुला तो परिवार के लोग परेशान हो गए। कमरे में देखा तो पुष्पा और प्रताप कमरे में बेसुध पड़े थे और दोनों मृत मिले। इस पर कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

Next Story