Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Gas Cylinder Price : खुशखबरी- LPG सिलेंडर की कीमतों में भारी भरकम गिरावट, कंपनियों ने घटाए दाम, जानिए आपके शहर में क्या है ताजा भाव?

Sharda Kachhi
1 Jun 2023 5:07 AM GMT
Gas Cylinder Price :
x

Gas Cylinder Price :

Gas Cylinder Price : आम आदमी के लिए राहतभरी खबर है. ऑयल और गैस मार्केटिंग कंपनियों ने घरेलू गैस सिलेंडर के दाम में कोई बढ़ोतरी नहीं की है. वहीं कमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम में कटौती की गई है. Gas Cylinder Price : सरकारी तेल कंपनियों ने देश के करोड़ों लोगों को महंगाई से राहत …

Gas Cylinder Price :
Gas Cylinder Price :

Gas Cylinder Price : आम आदमी के लिए राहतभरी खबर है. ऑयल और गैस मार्केटिंग कंपनियों ने घरेलू गैस सिलेंडर के दाम में कोई बढ़ोतरी नहीं की है. वहीं कमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम में कटौती की गई है.

Gas Cylinder Price : सरकारी तेल कंपनियों ने देश के करोड़ों लोगों को महंगाई से राहत देते हुए कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर (LPG cylinders) के दाम 83.50 रुपये की कटौती की है. तेल कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम 83.50 रुपये घटा दिये हैं. नई दरें आज से ही लागू हो गई है.

read more : CG BIG BREAKING : दो ट्रक ने खड़ी ट्रक को मारी टक्कर, तीनों गाड़ियों में लगी भीषण आग, 1 चालक की मौत- 1 सीरियस- 1 फरार…

Gas Cylinder Price : इसके बाद दिल्ली में 19 किलो वाला के एलपीजी सिलेंडर 1773 रुपये में मिलने लगा है. वहीं मुंबई में यह सिलेंडर 1725 रुपये में मिल रहा है. जबकि कोलकाता में 1875.50 रुपये में बिक रहा है. चेन्नई में यह सिलेंडर 1937 रुपये में मिल रहा है.

Gas Cylinder Price : हालांकि, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर के दाम में कोई बदलाव नहीं किया गया है. एक मई 2023 को घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमत दिल्ली में 1103 रुपये थी और आज भी इसी रेट पर मिल रही है. गौरतलब है कि फरवरी 2023 से ही घरेलू सिलेंडर की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

Next Story