Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Fire News : गांव में लगी भीषण आग, 4 घर जलकर हुए खाक, प्रशासन की टीम मौके पर...

Rohit Banchhor
1 Jun 2023 12:08 PM GMT
Fire News
x

बेमेतरा। Fire News जिले के नवागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम मदनपुर में आज दोपहर एक बड़ा हादसा हो गया। भीषण आगजनी में 4 घर जलकर खाक हो गये। आगजनी की खबर से पूरे गांव में भगदड़ मच गई। आनन-फानन में फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई, जिसके बाद आग पर किसी तरह से काबू पाया …

Fire News

बेमेतरा। Fire News जिले के नवागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम मदनपुर में आज दोपहर एक बड़ा हादसा हो गया। भीषण आगजनी में 4 घर जलकर खाक हो गये। आगजनी की खबर से पूरे गांव में भगदड़ मच गई। आनन-फानन में फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई, जिसके बाद आग पर किसी तरह से काबू पाया गया। बताया जाता है कि एक घर में पहले अचानक आग लगी, जो भयानक रूप लेते हुए अन्य घरों में भी फैल गयी। इधर आग लगने की वजह से आग से 4 घर जलकर खाक हो गये। वहीं, आग लगने से घर के अंदर रखा सिलेंडर भी ब्लास्ट हो गया। इस घटना में कई लोग बाल-बाल बच गये।

Read More : Fire News : टेंट हाउस गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों रूपए का सामान जलकर हुआ खाक…

सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने किसी तरह से आग में काबू पाया। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं है। इधर सूचना पर नवागढ़ एसडीएम उमाशंकर बन्दे घटना स्थल पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू कराया। घटना को लेकर एसडीएम उमाशंकर बंदे ने बताया कि अभी घटना का कारण पता नहीं है। पैरावट में पहले आग लगी थी, जिसकी वजह से आग फैलने की आशंका है। प्रशासन की टीम ने इस मामले में प्रकरण बनाया है, जो भी प्रभावित परिवारो को मदद दिलाने के लिए होगा, वो किया जायेगा।

Next Story