Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Elephant attack : हाथियों ने फिर एक वृद्ध की जान, घर को किया तहस नहस, मौके पर पहुंचे विधायक...

Rohit Banchhor
1 Jun 2023 1:16 PM GMT
Elephant attack
x

जशपुर। Elephant attack कुनकुरी ब्लॉक के कोटिया जंगल में एक दंतेल हाथी ने फिर एक वृद्ध की जान ले ली। घटना की जानकारी मिलते ही कुनकुरी विधायक यू.डी. मिंज और जिला पंचायत उपाध्याक्ष उपेंद्र यादव, बीडीसी मेरी कृपा लकड़ा, सरपंच कुरकुँगा ललित मिंज, कोटिया सरपंच चंद्र साय मौके पर पहुंच गए और प्रभावित परिवार को …

Elephant attack

जशपुर। Elephant attack कुनकुरी ब्लॉक के कोटिया जंगल में एक दंतेल हाथी ने फिर एक वृद्ध की जान ले ली। घटना की जानकारी मिलते ही कुनकुरी विधायक यू.डी. मिंज और जिला पंचायत उपाध्याक्ष उपेंद्र यादव, बीडीसी मेरी कृपा लकड़ा, सरपंच कुरकुँगा ललित मिंज, कोटिया सरपंच चंद्र साय मौके पर पहुंच गए और प्रभावित परिवार को 50 हजार की सहायता राशि तत्काल प्रदान की गईं।

Read More : Elephant attack : तालाब किनारे शौच के लिए गई महिला को दंतैल हाथी ने मौत के घाट उतारा, ग्रामीणों में दहशत…

बता दें कि बीती रात करीब 12 बजे से पता चला कि हाथी इस इलाके में घूम रहा है। सुबह 4 बजे हाथियों ने ईमील लकड़ा का घर तोड़ दिया। जिससे उनके घर के तीन दीवाल और छप्पर को नुकसान हुआ है। उसके बाद बीडीसी मेरी कृपा को जानकारी मिली तो उन्होंने तत्काल क्षतिग्रस्त स्थल देखने पहुँची। जिसके बाद सुबह करीब साढ़े 11 बजे लगभग गाँव के बुजुर्ग रातू राम यादव 60 वर्ष जंगल कि ओर डाल का टुकड़ा लेने गया था, जब वापस नहीं लौटा तो दोपहर 2 बजे जाकर देखा तो उसकी लाश जंगल में पड़ी मिली। जिसके बाद विधायक, डीडीसी एवं बीडीसी के आने के बाद लाश जंगल से निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं वन विभाग ने ग्रामीणों को जंगल की ओर जाने से अलर्ट किया है।

Next Story