Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime News : जुआ और सट्टे में पैसे गंवाने के बाद पत्नी से जबरदस्ती देह व्यापार करा रहा था पति, विरोध करने पर Social Media में पोस्ट किया न्यूड फोटो...

Sharda Kachhi
1 Jun 2023 5:22 AM GMT
Crime News
x

गुजरात। अहमदाबाद में एक व्यक्ति ने जुआ और सट्टे में पैसे गंवाने के बाद अपनी पत्नी पर दांव लगाकर पैसे कमाना शुरू कर दिया. आरोपी अपनी पत्नी को अपने दोस्तों के पास देह व्यापार के लिए भेजने लगा. इससे जो पैसे मिलते थे, उससे सट्टा खेलता था. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के …

Crime Newsगुजरात। अहमदाबाद में एक व्यक्ति ने जुआ और सट्टे में पैसे गंवाने के बाद अपनी पत्नी पर दांव लगाकर पैसे कमाना शुरू कर दिया. आरोपी अपनी पत्नी को अपने दोस्तों के पास देह व्यापार के लिए भेजने लगा. इससे जो पैसे मिलते थे, उससे सट्टा खेलता था. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, इस मामले की शिकायत अहमदाबाद में नरोड पुलिस को मिली है. पुलिस के मुताबिक, पीड़ित लड़की ने एक व्यक्ति के साथ लव मैरिज की थी. जिस व्यक्ति से लड़की ने शादी की, उसने बताया था कि वो बड़ा बिजनेसमैन है. शादी के बाद दोनों के एक बेटी हुई.

पीड़िता को पता चला कि उसके पति को क्रिकेट में सट्टा लगाने और जुआ खेलने की आदत है. इस पर उसने पति को बार-बार समझाया, लेकिन वो नहीं माना. आरोपी पत्नी के साथ मारपीट करने लगा. वो सट्टे में पैसे हारता रहा. जब काफी कर्ज चढ़ गया तो उसने पत्नी को देह व्यापार के लिए अपने दोस्तों के पास भेजने को कहने लगा. जब पत्नी ने विरोध किया तो उसने बेटी की हत्या करने की धमकी दी.

आरोपी ने डरा-धमकाकर पत्नी को देह व्यापार में धकेल दिया. इससे जो पैसे मिलते थे, उससे वो सट्टा खेलने लगा, साथ ही जिनसे सट्टा खेलने के लिए पैसे उधार लिए थे, उन्हें पैसे वापस देता था. जब एक दिन पत्नी ने विरोध किया तो उसका न्यूड फोटो और मोबाइल नंबर अश्लील साइट पर अपलोड कर दिया. पीड़िता को लगातार जब फोन आने लगे तो परेशान होकर उसने मामले की शिकायत पुलिस से की. आरोपी ने पीड़िता को घर से निकाल दिया और बेटी को अपने पास रख लिया. पीड़िता ने बेटी को अपने पास लाने की कोशिश की, लेकिन आरोपी नहीं माना. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Story