Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : खेलने के दौरान तालाब में डूबने से तीन भाइयों की गई जान, गांव में पसरा मातम...

Rohit Banchhor
1 Jun 2023 2:43 PM GMT
CG News
x

मथुरा। CG News जिले के सौंख थाना क्षेत्र के ग्राम मगोर्रा में गुरुवार की दोपहर तालाब में डूबने से तीन भाइयों की मौत हो गई। खेलते समय पैर फिसलने से वह तालाब में गिर गए और कीचड़ में फंसकर दम तोड़ दिया। इस घटना से गांव में मातम छा गया। बता दें कि ग्राम मगोर्रा …

CG News

मथुरा। CG News जिले के सौंख थाना क्षेत्र के ग्राम मगोर्रा में गुरुवार की दोपहर तालाब में डूबने से तीन भाइयों की मौत हो गई। खेलते समय पैर फिसलने से वह तालाब में गिर गए और कीचड़ में फंसकर दम तोड़ दिया। इस घटना से गांव में मातम छा गया। बता दें कि ग्राम मगोर्रा निवासी सुंदर सिंह के बेटे सोनू 13 वर्ष, मोनू 8 वर्ष और पंकज 11 वर्ष गांव में आयोजित भंडारा खाने गए थे। भंडारा खाकर वापस लौट रहे थे। रास्ते में बरगद के पेड़ के नीचे वह खेलने लगे।

Read More : CG News : निःशुल्क कोचिंग क्लासेस का जिला साहू सदन राजनांदगांव में हुआ भव्य शुभारंभ…

खेलते समय सोनू की चप्पल तालाब में गिर गई। वह चप्पल निकालने के लिए झुका तो पैर फिसलने से पानी में चला गया। वहां गहरा गड्ढा होने से वह पानी में डूबने लगा। भाई को डूबता देख दोनों भाई मोनू और पंकज उसे बचाने के लिए दौड़े। गड्डे की गहराई अधिक होने से वह दोनों भी उसी में गिर गए और चीखने लगे। राहगीरों ने सुना तो रुके और आसपास के लोगों को आवाज लगाई। राहगीरों की मदद से तीनों को रस्सी व डंडों की मदद से बाहर निकाला गया। तब तक तीनों की जान चली गई थी। इस हादसे से घर में कोहराम मच गया है।

Next Story