Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : नए एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने किया पदभार ग्रहण...

Rohit Banchhor
1 Jun 2023 1:51 PM GMT
CG News
x

मनेंद्रगढ़, एसके मिनोचा। CG News जिले के नए पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने गुरुवार को एसपी कार्यालय पहुँचकर पदभार ग्रहण किया। ज्ञातव्य है कि राज्य शासन के द्वारा एसपी टीआर कोसिमा का स्थानांतरण सेनानी बिलासपुर के पद पर किया गया है। उनके स्थान पर सिद्धार्थ तिवारी को ज़िले का नया कप्तान बनाकर भेजा गया है। …

CG News

मनेंद्रगढ़, एसके मिनोचा। CG News जिले के नए पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने गुरुवार को एसपी कार्यालय पहुँचकर पदभार ग्रहण किया। ज्ञातव्य है कि राज्य शासन के द्वारा एसपी टीआर कोसिमा का स्थानांतरण सेनानी बिलासपुर के पद पर किया गया है। उनके स्थान पर सिद्धार्थ तिवारी को ज़िले का नया कप्तान बनाकर भेजा गया है। एसपी कार्यालय पहुंचने पर तिवारी को गार्ड ऑफ ऑनर से सम्मानित किया गया जिसके बाद उन्होंने जिले का पदभार ग्रहण किया।

Read More : CG News :राष्ट्रीय रामायण महोत्सव में पहुंचे सीएम भूपेश बघेल किया जनसभा को संबोधित

पूर्व पुलिस अधीक्षक टीआर कोसिमा द्वारा नवागत पुलिस अधीक्षक तिवारी को जिले के कानून व्यवस्था संबंधी आवश्यक जानकारी देते जिले का चार्ज सौंपा। कार्यभार ग्रहण करने के उपरान्त नवपदस्थ पुलिस अधीक्षक ने जिला पुलिस कार्यालय के सभी शाखाओं का जायजा लिया एवं थाना प्रभारियों की बैठक लेकर तत्परतापूर्वक कार्य करने के निर्देश दिए। आईपीएस सिद्धार्थ तिवारी भारतीय पुलिस सेवा के 2015 बैच के पुलिस अधिकारी हैं। वे मूलतः दिल्ली के निवासी हैं। इसके पूर्व वे पुलिस अधीक्षक कोंडागाँव और पुलिस अधीक्षक दंतेवाड़ा के पद पर पदस्थ थे।

Next Story