Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG News : जोगी कांग्रेस पर बड़ा फैसला इसी हफ्ते, अमित जोगी ने समर्थकों के नाम लिखा पत्र, बोले- जो भी फैसला हो, उसमें साथ दें

Sharda Kachhi
1 Jun 2023 10:35 AM GMT
CG News
x

रायपुर : विधानसभा चुनाव में जोगी कांग्रेस का रूख क्या होगा? क्या पार्टी चुनाव लड़ेगी ? या फिर पार्टी का विलय होगा? अमित जोगी ने कार्यकर्ताओं के नाम पत्र लिया है। पत्र का आशय साफ है कि जोगी कांग्रेस कुछ बड़ा फैसला करने वाली है। एक तरफ परिवारिक उलझन, दूसरी तरफ विश्वासपात्र नेताओं का पार्टी …

CG News

रायपुर : विधानसभा चुनाव में जोगी कांग्रेस का रूख क्या होगा? क्या पार्टी चुनाव लड़ेगी ? या फिर पार्टी का विलय होगा? अमित जोगी ने कार्यकर्ताओं के नाम पत्र लिया है। पत्र का आशय साफ है कि जोगी कांग्रेस कुछ बड़ा फैसला करने वाली है। एक तरफ परिवारिक उलझन, दूसरी तरफ विश्वासपात्र नेताओं का पार्टी से किनारा, जोगी कांग्रेस के लिए ये वक्त काफी नाजुक है।

ऐसे में अमित जोगी ने इमोशनल खत लिखकर इस सप्ताह अहम निर्णय लेने की बात कहते दिख रहे हैं और गुजारिश कर रहे हैं कि फैसले में कार्यकर्ता उनका साथ दें। ये चिट्‌ठी उन्होंने ने सोशल मीडिया के जरिए अपने लोगों को भेजी है। दरअसल लंबे समय से जोगी कांग्रेस के कांग्रेस में विलय की चर्चा होती रही है। लेकिन इसकी पुष्टि कभी किसी ने नहीं की।

कहा जा रहा है कि पार्टी के विलय को लेकर दल में ही गतिरोध है। ऐसे में इस पत्र के जरिये अमित जोगी अपने समर्थकों का रूख जानना चाहते हैं। अमित जोगी ने अपने इस पत्र में कई बार ये बातें दोहरायी है कि पार्टी का नाम ऊंचा जायेगा, तो इसका फायदा आपको ही होगा। हालंकि उन्होंने ने छत्तीसगढ़ में 2023 में अपनी सरकार बनाएंगे। पूर्व के सियासी हालातों को देखा जाए तो जनता कांग्रेस ने भाजपा के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार किया है। अब चर्चा है कि जनता कांग्रेस में इस सप्ताह होने वाले बड़े फैसले में भाजपा का असर भी हो सकता है।हालांकि इन सब के बीच अमित जोगी के रूख पर हर किसी की नजर होगी।

Next Story