Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, पत्नी ने अपने पिता के साथ मिलकर पति की हत्या करवाई, 5 गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
1 Jun 2023 3:13 PM GMT
CG Crime
x

बिलासपुर। CG Crime जिले के कमलीटार स्टेशन के पास रेल्वे ट्रेक में शुक्रवार को एक युवक की लाश मिली थी। जिसमें पुलिस ने मृतक की शिनाख्ती के बाद मामले को जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने मृतक के पत्नी सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस …

CG Crimeबिलासपुर। CG Crime जिले के कमलीटार स्टेशन के पास रेल्वे ट्रेक में शुक्रवार को एक युवक की लाश मिली थी। जिसमें पुलिस ने मृतक की शिनाख्ती के बाद मामले को जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने मृतक के पत्नी सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि शुक्रवार 27 मई शुक्रवार को रेल्वे स्टेशन कलमीटार के कर्मचारियों द्वारा सूचना दिया गया कि कमलीटार स्टेशन के पास रेल्वे ट्रेक में किसी अज्ञात 30 वर्षीय पुरूष का शव पडा हुआ हैै। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि शव के सिर के पीछे हिस्से में गंभीर चोंट के निशान थे।

Read More : CG Crime : नकबजनी के आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, चोरी के पैसों से रायपुर में खरीदा था मकान…

शव की शिनाखतगी के लिए मृतक के शर्ट के जेब में मंगला चौक स्थित रेस्टोरट के मालिक का मोबाईल नम्बर लिखा हुआ पाया गया, जिसे आधार पर मृतक को अंतिम बार बिलासपुर क्षेत्र में देखे जाने की संभावना पर रेस्टोरेट के मालिक से संपर्क किया गया। जिस पर उसके द्वारा रेस्टोरेट में शेफ का काम मांगने आने बताया गया तथा उक्त मृतक को रेस्टोरेट में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में भी देखा गया। उसके बाद मृतक कहां गया इसका पता नही चल पा रहा था पुलिस टीम द्वारा मंगला चौंक उसलापुर, नेहरू चौंक, महाराणा प्रताप चौंक, मंगला बस्ती एवं आसपास के चौंक चौराहो में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरो को खंगाला गया। मृतक के फोटो को होटल के कर्मचारी को दिखाकर पुछा गया जो कर्मचारी द्वारा उक्त मृतक को होटल की महिला कर्मचारी दुर्गा सिगरौल से कई बार मिलने आना जाना बताने पर दुर्गा सिंगरौल से मृतक का फोटो दिखाकर पुछताछ करने पर मृतक का पहचान अपने पति योगेशवर सिंगरौल के रूप में किया गया।

Read More : CG CRIME : खेत में मिली बुजुर्ग महिला की अधजली लाश, इलाके में फैली सनसनी, सामने आई ये वजह

मृतक की शिनाखतगी होने के बाद उसकी पत्नि दुर्गा सिंगरौल 25 वर्ष से बारिकी एवं कडाई से पुछताछ करने पर आरोपीया दुर्गा सिगरौल द्वारा बताया गया कि करीब 03 वर्ष से दोनो पति-पत्नि अलग रहते थे। मृतक योगेशवर सिगरौल द्वारा इसके चरित्र में शंका कर इसे बार-बार होटल आकर मारपीट एवं प्रताडित करता था। जिससे तंग आकर दुर्गा ने अपने पिता रामावतार सिंगरौल 55 वर्ष को फोन करके महावीर होटल के पास बुलाया और हमेशा के लिये योगेशवर सिगरौल को अपने रास्ते से हटाने के लिये कहा। जिससे आरोपी रामावतार सिगरौल अपने अन्य साथियों विनोद सिंगरौल 47 वर्ष एवं लखन साहू 48 वर्ष द्वारा मृतक योगेशवर सिंगरौल को मौके पर मारपीट किया। फिर हाथ बांधकर मोटर सायकिल से ग्राम मोछ ले जाकर फिर पिटाई किया।

जिसके बाद आरोपी रामाअवतार द्वारा अन्य साथी तिफरा निवासी लाल उर्फ विशम्भर लोनिया 40 वर्ष के साथ मिलकर योगेशवर सिगरौल को मोटर सायकिल में बैठाकर कलमीटार रेल्वे स्टेशन के पास ले जाकर हत्या करने की नियत से चारो लोग मिलकर मारपीट किये तथा उसी दौरान रामअवतार द्वारा रेल्वे ट्रेक के पास पडे पत्थर से मृतक के सिर के पीछे तरफ मारा गया जिससे मृतक योगेशवर सिंगरौल वहीं गिर गया तथा मौके पर मृत्यु हो गयी तब मृत्यु को दुर्घटना का रूप देने के लिये चारो आरोपियों द्वारा शव को घसीटकर रेलवे ट्रेक पर रख दिया गया एवं मौके से सभी लोग भाग गए। जब ट्रेन उस ट्रेक से गुजर रही थी तभी ट्रेन के ड्राईवर द्वारा शव को देखकर पहले ही ट्रेन रोक दिया गया और पुलिस को सूचना दी गई। मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story