Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Big Breaking: मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात कमांडो ने खुद को मारी गोली, मचा हड़कंप, मौके पर पुलिस की टीम…

Sharda Kachhi
1 Jun 2023 11:41 AM GMT
gun suicide
x

रायपुर/देहरादून : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आवास में तैनात एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जवान ने खुद को गोली क्यों मारी इसके बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आ पाई है। मृतक की पहचान प्रमोद रावत के रूप में हुई है। वह विजय कॉलोनी में रहते थे। बताया जा रहा …

gun suicide

रायपुर/देहरादून : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आवास में तैनात एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जवान ने खुद को गोली क्यों मारी इसके बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आ पाई है। मृतक की पहचान प्रमोद रावत के रूप में हुई है। वह विजय कॉलोनी में रहते थे। बताया जा रहा है कि प्रमोद रावत 2016 से सीएम आवास में ड्यूटी पर तैनात थे।उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया है यह फिलहाल जांच का विषय है।

Read More Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: OMG – रिलीज से पहले ही लीक हो गई ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की स्टोरी, मेकर्स को हो सकता है करोड़ों का नुकसान!

उन्होंने सीएम आवास के अंदर ही बने बैरिक में खुद को गोली मारी है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर आईजी गढ़वाल करण सिंह नागलियाल, एसएसपी दिलीप सिंह, एसपी सिटी सरिता डोभाल वसीओ डालनवाला अभिनव चौधरी मौके पर पहुंचे।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Next Story