Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Alia Bhatt : दुखद- आलिया भट्ट पर टूटा दुखों का पहाड़, नाना नरेंद्र राजदान का निधन, एक्ट्रेस ने पोस्ट कर बयां किया दर्द

Sharda Kachhi
1 Jun 2023 8:47 AM GMT
Alia Bhatt :
x

Alia Bhatt :

Alia Bhatt : बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के फैंस के लिए बुरी खबर है। अभिनेत्री के नाना ने 93 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट साझा करते हुए दी है। Alia Bhatt : आलिया भट्ट के …

Alia Bhatt :
Alia Bhatt :

Alia Bhatt : बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के फैंस के लिए बुरी खबर है। अभिनेत्री के नाना ने 93 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट साझा करते हुए दी है।

Alia Bhatt : आलिया भट्ट के नाना नरेंद्र नाथ राजदान कई दिनों ने गंभीर हालत में ब्रीच कैंडी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती थे। हाल ही में अपने नाना की नाजुक हालत को देखते हुए अभिनेत्री ने अपने दुबई की यात्रा को भी रद्द कर दिया था, जहां वह एक अवॉर्ड समारोह में शामिल होने के लिए जा रही थीं। नाना के तबीयत की जानकारी मिलने के बाद अभिनेत्री एयरपोर्ट से वापस आ गई थीं।

READ MORE : Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: OMG – रिलीज से पहले ही लीक हो गई ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की स्टोरी, मेकर्स को हो सकता है करोड़ों का नुकसान!

Alia Bhatt : आलिया ने अपने नाना के साथ बिताए पलों को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पुराना वीडियो भी साझा किया, जिसमें वह अपने पति और अभिनेता रणबीर कपूर के साथ नरेंद्र राजदान का 92वां जन्मदिन मनाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ उन्होंने भावुक नोट साझा करते हुए लिखा, "मेरे दादाजी, मेरे हीरो, 93 तक गोल्फ खेले। 93 तक काम किया। सबसे अच्छा ऑमलेट बनाया। बेहतरीन कहानियां सुनाईं। वायलिन बजाया। उनकी परपोती के साथ खेला। उन्हें क्रिकेट से प्यार था। उन्हें स्केचिंग से प्यार था। परिवार और अंतिम पल तक उन्होंने अपने जीवन को प्यार किया। मेरा दिल दुख से भरा है लेकिन खुशी से भी भरा है, क्योंकि मेरे दादाजी ने हमें खुशी दी है और इसके लिए धन्य और आभारी महसूस करते हैं कि उन्होंने हमें पाला है।"

Next Story