Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

S*x Racket : देह व्यापर के खिलाफ पुलिस का सख्त एक्शन, एक साथ 8 स्पा सेंटरों पर छापा, 61 लड़कियां और 39 लड़के गिरफ्तार, आपत्तिजनक हालत में थे कई युवतियां...

Sharda Kachhi
31 May 2023 8:06 AM GMT
S*x Racket
x

S*x Racket : गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट बनने का बाद जिले की पुलिस ने सेक्स रैकेट के खिलाफ सबसे बड़ा एक्शन लिया है। पुलिस ने बीती रात को लिंक रोड कोतवाली क्षेत्र में स्थित पैसिफिक मॉल में छापा मारा। पुलिस ने एक साथ 8 स्पा सेंटरों पर छापा था। जहां पर मौके से 61 लड़कियां और …

S*x RacketS*x Racket : गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट बनने का बाद जिले की पुलिस ने सेक्स रैकेट के खिलाफ सबसे बड़ा एक्शन लिया है। पुलिस ने बीती रात को लिंक रोड कोतवाली क्षेत्र में स्थित पैसिफिक मॉल में छापा मारा। पुलिस ने एक साथ 8 स्पा सेंटरों पर छापा था। जहां पर मौके से 61 लड़कियां और 39 लड़के मिले। इसमें से काफी युवतियां आपत्तिजनक हालत में पुलिस को मिली। पुलिस ने सभी को अरेस्ट कर लिया और कोतवाली लेकर पहुंची।

गाजियाबाद पुलिस को शाम को एक सीक्रेट जानकारी मिली थी। जानकारी के मुताबिक महाराजपुर में स्थित पैसिफिक मॉल में काफी सारे स्पा सेंटर हैं, जहां पर लोगों को मसाज देने की आड़ में सेक्स रैकेट का काला धंधा चल रहा है। गाजियाबाद पुलिस की खुफिया टीम ने जांच पड़ताल की तो सच सामने आया।

पुलिस ने बिना देरी किए तत्काल 9 टीमों का गठन किया और पैसिफिक मॉल के लिए रवाना किया। वहां पर एक टीम ने बाहर खड़े होकर निगरानी की। बाकी की 8 टीमें सभी आठ स्पा सेंटर में घुस गई, जहां पर काफी लड़की आपत्तिजनक हालत में भी मिली है। पुलिस ने मौके से 61 लड़कियां और 39 युवकों को गिरफ्तार किया है।

नोएडा और गाजियाबाद में बड़े स्तर पर फैला स्पा सेंटर का धंधा-

गाजियाबाद पुलिस के इस एक्शन के बाद पूरे जिले में स्पा सेंटर चलाने वाले लोगों के बीच में हड़कंप मचा हुआ है। इसके अलावा गाजियाबाद के सभी मॉल में पुलिस की निगरानी की जा रही है। गाजियाबाद पुलिस के बड़े अधिकारियों का कहना है कि अब अवैध धंधे और सेक्स रैकेट के खिलाफ अभियान शुरू हो गया है। जहां पर भी स्पा सेंटर होंगे, वहां की जांच की जाएगी। आपको बता दें कि दिल्ली-एनसीआर में हजारों स्पा सेंटर है, जहां पर मसाज के नाम पर जिस्मफरोशी का काला धंधा चलता है। पिछले कुछ समय के दौरान स्पा सेंटर का धंधा नोएडा और गाजियाबाद में बड़े स्तर पर फैला है।

Next Story