Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Suicide : डॉक्टर दंपत्ति ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
31 May 2023 11:32 AM GMT
Suicide
x

काशीपुर। Suicide काशीपुर शहर के निजी चिकित्सालय में तैनात चिकित्सक ने अपनी पत्नी सहित आत्हत्या कर लिया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मृतक के पास से सुसाइड नोट बरामद किया है। वहीं पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : Suicide : नगर सैनिक ने फांसी लगाकर …

Suicide

काशीपुर। Suicide काशीपुर शहर के निजी चिकित्सालय में तैनात चिकित्सक ने अपनी पत्नी सहित आत्हत्या कर लिया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मृतक के पास से सुसाइड नोट बरामद किया है। वहीं पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : नगर सैनिक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि मृतक डॉ. इंद्रेश शर्मा काशीपुर में एक निजी हॉस्पिटल में तैनात था। वह अपनी पत्नी वर्षा शर्मा और 12 वर्षीय पुत्र ईशान के साथ रहता था। वहीं उसकी पुत्री की शादी हो गई है। बताया जाता है कि इंद्रेश की पत्नी वर्षा शर्मा कैंसर से पीड़ित थी और उनका काफी समय से इलाज भी चल रहा था। वही कोरोना के बाद से उन्होंने आर्थिक तंगी के चलते अपने पुत्र को पढ़ने के लिए स्कूल भी नहीं भेजा था। बताया जाता है कि घर में उनका पुत्र इशान आज सुबह जब उठा तो काफी देर तक उसके माता-पिता नहीं उठे।

Read More : Suicide : आराम करना चाहता हूं दादा.. कहकर युवक ने फांसी लगाकर दी जान…

कमरे में जाकर देखा तो दोनों मृत अवस्था में पड़े थे। इशान ने पड़ोसियों को दी। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं पुलिस को घटना स्थल पर सिरींज और सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमे डॉक्टर अपनी स्वेच्छा से सुसाइड किए जाने का जिक्र किया गया है तथा किसी को भी इसके लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया गया है। प्रथम दृष्ट्या यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story