Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : नक्सलियों ने फिर मचाई उत्पात, तेंदूपत्ता फड़ में लगाई आग, डेढ़ सौ बोरी तेंदूपत्ता जलकर खाक...

Rohit Banchhor
31 May 2023 1:02 PM GMT
CG News
x

कांकेर। CG News जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने एक बार फिर उत्पात मचाते हुए तेंदूपत्ता फड़ों में आगजनी की है। बता दें कि बड़गाँव थाना से मात्र 100 मीटर की दूरी पर नक्सलियों ने दो जगहों पर तेंदूपत्ता फड़ों में आगजनी की है। इस घटना में करीब डेढ़ सौ बोरी तेंदूपत्ता जलकर …

CG News

कांकेर। CG News जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने एक बार फिर उत्पात मचाते हुए तेंदूपत्ता फड़ों में आगजनी की है। बता दें कि बड़गाँव थाना से मात्र 100 मीटर की दूरी पर नक्सलियों ने दो जगहों पर तेंदूपत्ता फड़ों में आगजनी की है। इस घटना में करीब डेढ़ सौ बोरी तेंदूपत्ता जलकर खाक हो गया है।

Read More : CG News : तालाब में नहाने के दौरान मासूम बालक की डूबने से हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी…

बताया जा रहा है कि बीती रात 8 से 10 की संख्या में हथियार बंद नक्सली मौके पर पहुंचे और तेंदूपत्ता फड़ में रखे बोरों को आग के हवाले कर फरार हो गए। इधर घटना की जानकारी मिलने पर बड़गाँव थाना प्रभारी जवानों से साथ मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि जिले में नक्सलियों द्वारा इससे पहले भी तेंदूपत्ता फड़ों में आगजनी की गई है। नक्सली लगातार हरे सोना को निशाना बनाते हुए आगजनी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

Next Story