Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : तालाब में नहाने के दौरान मासूम बालक की डूबने से हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
31 May 2023 12:33 PM GMT
CG News
x

धमतरी। CG News जिले के कुरुद में गर्मी छुट्टी मनाने अपने चाचा के घर आए एक मासूम बालक की नहाते समय तालाब में डूबने से मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि दीपांशु साहू 9 वर्ष न्यू राजेन्द्र नगर रायपुर में रहता था। बताया जाता है कि वह गर्मी …

CG News

धमतरी। CG News जिले के कुरुद में गर्मी छुट्टी मनाने अपने चाचा के घर आए एक मासूम बालक की नहाते समय तालाब में डूबने से मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि दीपांशु साहू 9 वर्ष न्यू राजेन्द्र नगर रायपुर में रहता था। बताया जाता है कि वह गर्मी छुट्टी मनाने अपने चाचा कांग्रेसी पार्षद डुमेश साहू के घर कुरूद आया था।

Read More : CG News : राष्ट्रीय रामायण महोत्सव की तैयारियां पूरी,अरण्य कांड की थीम पर सज रहा मंच

बताया जाता है कि आज सुबह करीब 10 बजे दानी तालाब में नहाने गया था, तभी बालक फिसल कर गहरे पानी में चला गया, जिससे उसकी डूबने से मौत हो गई। काफी देर तक नहाकर वापस घर नहीं लौटने पर परिजन जब तालाब घाट पहुंचे तो उसके कपड़े बाहर पड़े मिले। किसी अनहोनी आशंका से घबराये लोगों ने जब तालाब में उतर कर तलाश की तलाशी ली, तो बालक पानी के भीतर मिला। फौरन उसे अस्पताल लाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story