Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG News : लिव इन में रह रहे थे कपल, प्रेग्नेंट हुई युवती तो प्रेमी ने दिए अबॉर्शन पिल्स, हुई मौत, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार...

Sharda Kachhi
31 May 2023 5:17 AM GMT
CG News
x

रायगढ़। 8 मार्च को बिलासपुर सिम्स में एक युवती की इलाज के दौरान मौते होने के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। इस मामले में पुलिस ने मृतका के प्रेमी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया …

CG News

रायगढ़। 8 मार्च को बिलासपुर सिम्स में एक युवती की इलाज के दौरान मौते होने के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। इस मामले में पुलिस ने मृतका के प्रेमी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया है।

बता दें कि, मृतका और युवक लीव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। इस दौरान युवक युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस दौरान जब युवती प्रेग्नेंट हुई तो युवक ने उसे अबॉर्शन की दवा खाने के लिए कहा और युवक की बात मानकर युवती ने अबॉर्शन की दवा खा ली। इसके बाद लड़की की तबीयत अचानक बिगड़ गई और उसे इलाज के लिए सिम्स में भर्ती करवाया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। यवती की मौत अतिरिक्त रक्त बहने के कारण हुई थी।

वहीं, इंदिरा नगर में रहने वाले युवक के खिलाफ थाना सरकंडा बिलासपुर में शून्य में मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का आरोप दर्ज किया है।

Next Story