Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : पैदल जा रही दो सगी बहनों को ट्रक ने रौंदा, एक की गई जान, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम...

Rohit Banchhor
31 May 2023 5:14 PM GMT
CG Accident
x

बालोद। CG Accident जिले के रनचिरई थाना क्षेत्र के ग्राम बोरगहन में बुधवार की शाम एक तेज रफ्तार ट्रक ने पैदल जा रही दो सगी बहनों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी गंभीर रूप से घायल है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती …

CG Accident

बालोद। CG Accident जिले के रनचिरई थाना क्षेत्र के ग्राम बोरगहन में बुधवार की शाम एक तेज रफ्तार ट्रक ने पैदल जा रही दो सगी बहनों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी गंभीर रूप से घायल है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया था।

Read More : CG Accident : नेशनल हाईवे में दो ट्रक आपस में भिड़ी, सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, लगी भीषण आग…

बता दें कि ग्राम बोरगहन निवासी दो बहनें गांव के ही च्वाइस सेंटर में 7 बजे के आसपास फॉर्म भरने जा रही थी। इस दौरान ट्रक की टक्कर से छोटी बहन रंजना गायकवाड 21 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बड़ी बहन घायल है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के आला अधिकारियों के साथ तहसीलदार भी पहुंचे हैं।

Read More : CG Accident : दो ट्रक आपस में भिड़ी, एक चालक की मौत, दूसरा घायल…

ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन 3 घंटे से अधिक समय होने के बाद भी चक्काजाम किया जा रहा है। वहीं घटना के बाद से ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है। बता दें कि मृतिका रंजना गायकवाड़ काफी होनहार छात्रा थी। दुर्ग के साइंस कॉलेज में बीएससी फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रही थी। इस हादसे से पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

Next Story