Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Manish Sisodia News : मनीष सिसोदिया को लगा एक और झटका, हाई कोर्ट ने फिर खारिज की जमानत याचिका...

Sharda Kachhi
30 May 2023 6:44 AM GMT
Manish Sisodia News
x

नई दिल्ली : Manish Sisodia : दिल्ली शराब घोटाले के मामले में जेल में बंद दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आप नेता मनीष सिसोदिया को बड़ा झटका लगा है. हाईकोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर दी है. अदालत ने याचिका को खारिज करते हुए कहा मनीष सिसोदिया के खिलाफ लगे हुए आरोप काफी गंभीर हैं. …

Manish Sisodia News

नई दिल्ली : Manish Sisodia : दिल्ली शराब घोटाले के मामले में जेल में बंद दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आप नेता मनीष सिसोदिया को बड़ा झटका लगा है. हाईकोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर दी है. अदालत ने याचिका को खारिज करते हुए कहा मनीष सिसोदिया के खिलाफ लगे हुए आरोप काफी गंभीर हैं.

सीबीआई ने आबकारी नीति 2021-22 में कथित भ्रष्टाचार के सिलसिले में कई दौर की पूछताछ के बाद सिसोदिया को गिरफ्तार किया था। इससे पहले केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका का दिल्ली उच्च न्यायालय में विरोध किया और कहा कि वह सत्ता में थे और उनका राजनीतिक प्रभाव था। सीबीआई ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता ने आबकारी सहित विभिन्न विभागों को नियंत्रित किया और दावा किया कि जिस दिन वर्तमान मामला उपराज्यपाल द्वारा सीबीआई को भेजा गया, उस दिन उन्होंने जानबूझकर सबूत और मोबाइल फोन को नष्ट कर दिया था।

Next Story