Begin typing your search above and press return to search.
sports

IPL News: CSK द्वारा 5वीं बार IPL ट्रॉफी उठाने के बाद होटल की लॉबी में दीपक चाहर का वायरल डांस

Sharda Kachhi
30 May 2023 1:16 PM GMT
Deepak Chahars viral dance
x

IPL News : हालांकि सोमवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 के फाइनल में गुजरात टाइटन्स घरेलू टीम थी, लेकिन पूरा स्टेडियम और शहर पीले रंग के कपड़े पहने हुए थे, मुख्य रूप से इस किंवदंती के लिए जो कि म स धोनी। जैसे …

Deepak Chahar's viral dance

IPL News : हालांकि सोमवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 के फाइनल में गुजरात टाइटन्स घरेलू टीम थी, लेकिन पूरा स्टेडियम और शहर पीले रंग के कपड़े पहने हुए थे, मुख्य रूप से इस किंवदंती के लिए जो कि म स धोनी। जैसे ही सीएसके ने गत चैंपियन जीटी को 5 विकेट से हराकर खिताब जीता, स्टेडियम के अंदर और बाहर दोनों जगह जश्न मनाया जाने लगा। सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी खिताब जीतने के बाद होटल की लॉबी में अचानक से डांस करने लगे।

वहीं जीत के बाद, उत्साह से भरे प्रशंसकों ने कार्यक्रम स्थल पर एमएस धोनी के नाम का जाप करके मेन इन येलो की ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाया।प्रशंसकों का उत्साह और एमएस धोनी के लिए उनका प्यार साफ दिखाई दे रहा था क्योंकि उन्होंने धोनी धोनी के नारे लगाए। डेवोन कॉनवे और रुतुराज गायकवाड़ की पचास की साझेदारी और शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा की कैमियो ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को गुजरात टाइटन्स (जीटी) को अंतिम बॉल थ्रिलर में अहमदाबाद में पांच विकेट से हराकर अपना संयुक्त-रिकॉर्ड 5वां खिताब दिलाने में मदद की।

Read More IPL 2023 : माही की सेना ने जीत लिया रण! आईपीएल 2023 का खिताब CSK के नाम, धोनी ने संन्यास को लेकर कही ये बात

बारिश के कारण मैच में देरी हुई। फिर से शुरू होने के बाद, सीएसके को 15 ओवर में 171 रन का संशोधित लक्ष्य दिया गया था। सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे (25 गेंदों में 47) और रुतुराज गायकवाड़ (16 गेंदों में 26) ने पहले विकेट के लिए 74 रनों की साझेदारी की। अजिंक्य रहाणे के 13 गेंदों में 27 रन और आठ गेंदों में अंबाती रायडू के 19 रन के बावजूद, मोहित शर्मा ने अपनी कसी हुई गेंदबाजी के साथ जीटी के लिए वापसी की। उन्होंने धोनी को गोल्डन डक पर आउट भी किया। सीएसके को आखिरी ओवर में 13 रन चाहिए थे। लेकिन मोहित इसका बचाव नहीं कर सके क्योंकि जडेजा ने अंतिम गेंद पर मैच विनिंग चौका लगाकर जीटी को जीत से वंचित कर दिया।मोहित जीटी के लिए सबसे अच्छे गेंदबाज थे, जिन्होंने अपने चार ओवरों में 3/36 रन दिए।

Next Story