Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Dipika Kakkar News : एक्टिंग छोड़ने की खबरों पर दीपिका कक्कड़ ने दी सफाई, बोली- 'मेरी बात का गलत मतलब निकाला गया है'...

Sharda Kachhi
30 May 2023 8:49 AM GMT
Dipika Kakar News
x

नई दिल्ली : छोटे पर्दे के पॉपुलर शो 'ससुराल सिमर का' में सिमर का किरदार निभाकर घर-घर अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी कड़ी में दीपिका के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस ने …

Dipika Kakar News

नई दिल्ली : छोटे पर्दे के पॉपुलर शो 'ससुराल सिमर का' में सिमर का किरदार निभाकर घर-घर अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी कड़ी में दीपिका के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस ने एक्टिंग छोड़ने का फैसला कर लिया है, साथ ही अपने बयान से हेडलाइंस का हिस्सा बन गई हैं। अब दीपिका ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रहीं दीपिका ने खुलासा किया है कि वह अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के बाद एक हाउस वाइफ और मां का जीवन जीना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया, 'मैं प्रेग्नेंसी के इस फेज का आनंद ले रही हूं और अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हूं। उत्साह दूसरे स्तर पर है।' वहीं, अब एक्ट्रेस ने इन खबरों पर सफाई देते हुए कहा है कि उनकी बात का गलत मतलब निकाला गया है।

अब हाल ही में, एक इंटरव्यू में हाउसवाइफ बनने के अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि उनकी बात का गलत मतलब निकाला गया। उन्होंने अभिनय छोड़ने का कोई इरादा नहीं किया था। उन्होंने बस यह कहा था कि वह अपने बच्चे को समय देने के लिए कुछ सालों का ब्रेक जरूर ले सकती है।

दीपिका ने आगे कहा कि काफी साल से डेली सोप में काम करने के बाद एक होममेकर की लाइफ के लिए वह तरसती रही है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि उन्होंने पूरी तरह ही अपने अभिनय करियर को अलविदा कह दिया है। अभिनेत्री ने कहा कि उनके बयान का सिर्फ इतना मतलब था कि बच्चे के जन्म के बाद अगर उन्हें कोई भी बड़ा प्रोजेक्ट मिलता है तो जल्दी से काम शुरू नहीं करेंगी।

Next Story