Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG News : खून से रंगी जांजगीर जिले की सड़कें, तेज रफ्तार हाईवा ने कार को मारी ठोकर, चार की हालत गंभीर

Sharda Kachhi
30 May 2023 10:52 AM GMT
CG News
x

जांजगीर चांपा : जिले के शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के मुड़पार गांव में दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने आए कार सवार 4 लोगों को तेज रफ्तार हाइवा गाड़ी ने ठोकर मार दी। इस हादसे में चारों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के खरौद के अस्पताल से बिलासपुर रेफर किया गया है। मामले …

CG News

जांजगीर चांपा : जिले के शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के मुड़पार गांव में दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने आए कार सवार 4 लोगों को तेज रफ्तार हाइवा गाड़ी ने ठोकर मार दी। इस हादसे में चारों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के खरौद के अस्पताल से बिलासपुर रेफर किया गया है। मामले में शिवरीनारायण पुलिस ने हाइवा वाहन चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337 के तहत केस दर्ज किया है।

Read More CG Breaking : डैम से पानी खली करवाने के मामले में आया नया मोड़, जल संसाधन विभाग ने फ़ूड इंस्फेक्टर से मांगे 53092 रुपए…

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ससहा के देवनारायण वैष्णव ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि रजगामार कोरबा निवासी उसका साला अजय दास वैष्णव, अपनी कार क्रमांक CG 12 AL 9341 में अपने दोस्त रोहन राठौर, गंगा प्रसाद केंवट, विकास केंवट के साथ दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने कनस्दा गांव आए थे। शिवरीनारायण से पेट्रोल भरवाकर वापस कनस्दा जा रहे थे, तभी मुड़पार गांव में सामने से आ रहे तेज रफ्तार हाइवा क्रमांक CG 11 AQ 8681 ने ठोकर मार दी।

Read More CG Accident : दशगात्र में शामिल होने जा रहे कार सवारों को हाइवा ने मारी टक्कर, चार गंभीर…

इस ठोकर में चारों लोग अजय दास वैष्णव, रोहन राठौर, गंगा प्रसाद केंवट, विकास को गंभीर चोट आई है, जिन्हें इलाज के लिए खरौद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर किया गया है। फिलहाल, मामले में शिवरीनारायण पुलिस ने हाइवा वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है और पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Next Story