Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : दो ट्रक आपस में भिड़ी, एक चालक की मौत, दूसरा घायल...

Rohit Banchhor
30 May 2023 2:11 PM GMT
CG Accident
x

कोण्डागांव। CG Accident जिले के कोण्डागांव थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे-30 पर बनियागांव के पास मंगलवार को दो ट्रकों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दूसरे ट्रक का चालक गंभीर रूप से घायल है, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल मेें भर्ती …

CG Accident

कोण्डागांव। CG Accident जिले के कोण्डागांव थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे-30 पर बनियागांव के पास मंगलवार को दो ट्रकों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दूसरे ट्रक का चालक गंभीर रूप से घायल है, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल मेें भर्ती किया गया है।

Read More : CG Accident : अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो छात्र को मारी टक्कर, एक की मौके पर हुई मौत…

बता दें कि इस हादसे में दिलीप कुमार 56 वर्ष ट्रक क्रमांक सीजी 04 एचए 6407 को लेकर जगदलपुर से रायपुर की ओर जा रहा था। इसी दौरान कैलाश बिसोई 38 वर्ष ट्रक क्रमांक सीजी 04 एचए 6407 को लेकर रायपुर की ओर से जगदलपुर की ओर जा रहा था। दोनों ही ट्रक जैसे ही बनियागांव के पास पहुंचे, नेशनल हाईवे-30 पर दोनों की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। आमने-सामने की भिड़ंत में दिलीप कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। तो वहीं कैलाश को 108 एंबुलेंस के सहायता से गंभीर हालत में कोण्डागांव के जिला अस्पताल ले जाया गया है।

Next Story