Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : दशगात्र में शामिल होने जा रहे कार सवारों को हाइवा ने मारी टक्कर, चार गंभीर...

Rohit Banchhor
30 May 2023 10:31 AM GMT
CG Accident
x

जांजगीर-चांपा। CG Accident जिले के शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के ग्राम मुड़पार से भीषण सड़क हादसे की खबर प्रकाश में आई है। जहां दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने आए कार सवार 4 लोगों को तेज रफ्तार हाइवा गाड़ी ने ठोकर मार दी। इस हादसे में चारों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के …

CG Accident

जांजगीर-चांपा। CG Accident जिले के शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के ग्राम मुड़पार से भीषण सड़क हादसे की खबर प्रकाश में आई है। जहां दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने आए कार सवार 4 लोगों को तेज रफ्तार हाइवा गाड़ी ने ठोकर मार दी। इस हादसे में चारों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के खरौद के अस्पताल से बिलासपुर रेफर किया गया है।

Read More : CG Accident : दो ट्रकों के बीच हुई भीषण टक्कर, दोनों ट्रकों मेें लगी आग, चालक की जलकर हुई मौत…

बता दें कि अजय दास वैष्णव, अपनी कार में अपने दोस्त रोहन राठौर, गंगा प्रसाद केंवट, विकास केंवट के साथ दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने कनस्दा गांव आए थे। शिवरीनारायण से पेट्रोल भरवाकर वापस कनस्दा जा रहे थे, तभी मुड़पार गांव में सामने से आ रहे तेज रफ्तार हाइवा ने ठोकर मार दी। इस ठोकर में चारों लोग अजय दास वैष्णव, रोहन राठौर, गंगा प्रसाद केंवट, विकास को गंभीर चोट आई है, जिन्हें इलाज के लिए खरौद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर किया गया है। फिलहाल मामले में शिवरीनारायण पुलिस ने हाइवा वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है और जांच में जुटी हुई है।

Next Story