Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Breaking : कांग्रेस सांसद का निधन, अस्पताल में ली अंतिम सांस, राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर

Sharda Kachhi
30 May 2023 7:35 AM GMT
Breaking : कांग्रेस सांसद का निधन, अस्पताल में ली अंतिम सांस, राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर
x

Breaking : मुंबई : महाराष्ट्र में कांग्रेस के एकमात्र सांसद बालू धानोरकर का निधन हो गया है. उन्होंने मंगलवार सुबह दिल्ली के एक निजी अस्पताल में 48 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. आंतों में दिक्कत को उनकी मौत का कारण बताया जा रहा है. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कांग्रेस के चंद्रपुर सांसद …

Breaking : मुंबई : महाराष्ट्र में कांग्रेस के एकमात्र सांसद बालू धानोरकर का निधन हो गया है. उन्होंने मंगलवार सुबह दिल्ली के एक निजी अस्पताल में 48 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. आंतों में दिक्कत को उनकी मौत का कारण बताया जा रहा है. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कांग्रेस के चंद्रपुर सांसद बालू धानोरकर के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

Breaking : बता दें तीन दिन पहले यानी 27 मई को बालू धानोरकर के पिता नारायण धानोरकर का लंबी बीमारी के बाद नागपुर में निधन हो गया था. रविवार (28 मई) को सांसद अपने पिता के अंतिम संस्कार में तबीयत खराब होने के कारण शामिल नहीं हो सके थे. कांग्रेस नेता बालासाहेब थोराट ने कहा कि “गुर्दे की पथरी के इलाज के लिए उन्हें पिछले सप्ताह नागपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बाद में उन्हें नई दिल्ली रेफर कर दिया गया था.

read more: Khatron Ke Khiladi 13: इस दिन ऑनएयर होगा रोहित का शो? खतरनाक स्टंट के साथ ही मिलेगा मनोरंजन का फुल डोज!

Breaking : धानोरकर के परिवार में उनकी विधायक पत्नी प्रतिभा और दो बेटे हैं. धनोरकर महाराष्ट्र के चंद्रपुर लोकसभा क्षेत्र से एकमात्र कांग्रेस सांसद थे. वे पहले 2014 में वरोरा-भद्रावती विधानसभा सीट जीतकर शिवसेना का हिस्सा थे. उन्होंने 2019 में पार्टी छोड़ दी और लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हो गए थे.

Next Story