Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

BIG Accident : अनियंत्रित होकर खाई में गिरी बस, 7 लोगों की मौत, 15 से ज्यादा...जानिए कहां हुआ ये खौंफनाक हादसा?

Sharda Kachhi
30 May 2023 2:47 AM GMT
BIG Accident :
x

BIG Accident :

BIG Accident : श्रीनगर: जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर झज्जर कोटली के पास एक बस खाई में गिर गई है। जानकारी के मुताबिक हादसे में सात लोगों की मौत की खबर है और 15 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। बचाव अभियान चलाया जा रहा है। BIG Accident : बताया जा रहा है कि …

BIG Accident :
BIG Accident :

BIG Accident : श्रीनगर: जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर झज्जर कोटली के पास एक बस खाई में गिर गई है। जानकारी के मुताबिक हादसे में सात लोगों की मौत की खबर है और 15 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। बचाव अभियान चलाया जा रहा है।

BIG Accident : बताया जा रहा है कि बस संख्या UP81CT-3537 अमृतसर से वैष्णो देवी (कटरा) जा रही थी। बस में 50 से ज्यादा यात्री सवार थे। जैसे ही बस नेशनल हाइवे 44 पर झज्जर कोटली पहुंची, बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में सात से ज्यादा लोगों के मरने की खबर है। वहीं, 15 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

read more : Ganga Dussehra 2023: आज गंगा दशहरा पर इन उपायों से करें मां गंगा की आराधना, प्राप्त होगी भगवान विष्णु की अनंत कृपा, जानें शुभ योग-शुभ मुहूर्त और महत्व

BIG Accident : सीआरपीएफ अधिकारी अशोक चौधरी ने बताया कि जैसे ही हमें सुबह दुर्घटना की जानकारी मिली। तुरंत हमारी टीम ने यहां पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। शवों को निकाला गया। घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस की टीम भी हमारे साथ रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी है। सीआरपीएफ, पुलिस और अन्य टीमें भी यहां हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। बताया जा रहा है कि बस में बिहार के लोग थे जो कटरा जा रहे थे। वे शायद कटरा का रास्ता भूल गए और यहां पहुंच गए।

Next Story