Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Babita Ji सरेआम हुईं Oops Moment का शिकार, टाइट ड्रेस पहन हुई बड़ी गलती, देखिए तस्वीरें

vishal kumar
30 May 2023 3:36 AM GMT
Babita Ji सरेआम हुईं Oops Moment का शिकार, टाइट ड्रेस पहन हुई बड़ी गलती, देखिए तस्वीरें
x

‘तारक मेहता उल्टा चश्मा’ का उल्टा चश्मा आज लाखों दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। ‘तारक मेहता उल्टा चश्मा’ में दयाबेन जेठालाल से लेकर बबीता जी के किरदार को काफी प्यार मिला है। टाइट ड्रेस पहनने से बबीता जी पर पड़ा संकट, एक गलती ने कर दिया नाज, भीड़ भरी पार्टी में तारक मेहता हुए …

‘तारक मेहता उल्टा चश्मा’ का उल्टा चश्मा आज लाखों दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। ‘तारक मेहता उल्टा चश्मा’ में दयाबेन जेठालाल से लेकर बबीता जी के किरदार को काफी प्यार मिला है। टाइट ड्रेस पहनने से बबीता जी पर पड़ा संकट, एक गलती ने कर दिया नाज, भीड़ भरी पार्टी में तारक मेहता हुए ऊप्स मोमेंट का शिकार उल्टा चश्मा को मिलता है दर्शकों का भरपूर प्यार इस शो ने दर्शकों को वर्षों से रोमांचित किया है और अभी भी दर्शकों को रोमांचित कर रहा है। इस शो के हर कलाकार को फैंस का खूब प्यार मिलता है. यहां तक कि इस शो में काम करने वाले सितारे भी उनके नाम से नहीं बल्कि उनके किरदारों के नाम से जाने जाते हैं। आज शायद ही कोई ऐसा होगा जो जेठालाल, दयाबेन, बबीता जी, टप्पू के नाम न जानता हो।

तारक मेहता शो में बबिता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता

तारक मेहता उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभा चुकी मुनमुन दत्ता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। मुनमुन दत्ता इस टीवी शो से फेमस हो चुकी हैं। यूं तो इस शो का हर किरदार मशहूर है लेकिन जब बात ग्लैमर की आती है तो बबिता जी का नाम सबसे आगे रहता है। बबीता की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता शो की तरह असल जिंदगी में भी बोल्डनेस का तड़का लगाती हैं। तारक मेहता शो की मशहूर एक्ट्रेस बबिता जी की एक्टिंग को लोग ही नहीं पसंद करते हैं, टाइट ड्रेस पहनने की इस गलती के साथ-साथ उनका बोल्ड और बिंदास अंदाज भी लोगों को काफी पसंद आता है. अब हाल ही में मुनमुन दत्ता का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने कपड़ों को लेकर चर्चा का विषय बन गई हैं।

Babita Ji सरेआम हुईं Oops Moment का शिकार, टाइट ड्रेस पहन हुई बड़ी गलती, देखिए तस्वीरें

हम आपको बता दे की मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी शानदार तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों को फैंस का जबरदस्त प्यार भी मिलता है। अब हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देख हर कोई उनका कायल हो गया है. तारक मेहता शो की फेमस एक्ट्रेस बबीता जी हुईं ऊप्स मूमेंट का शिकार, टाइट ड्रेस पहन कर की ये गलती इस वीडियो में दिख रहा है कि मुनमुन दत्ता फिल्म जुरासिक वर्ल्ड देखने पहुंच गई हैं. उनका ये वीडियो फैन्स के बीच खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें :-Akanksha Dubey murder case: भोजपुरी एक्ट्रेस Akanksha Dubey मर्डर केस में बड़ा खुलासा, एक्ट्रेस के कपड़ों पर मिला स्पर्म

इस समय मुनमुन दत्ता के कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों में मुनमुन दत्ता ऊप्स मोमेंट का शिकार होती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि मुनमुन दत्ता ब्लैक जींस के साथ शाइनी मस्टर्ड कलर का टॉप पहने नजर आ रही हैं. उनके टॉप में एक गांठ है और शर्ट भी थोड़ी डीप नेक की है। तारक मेहता शो की मशहूर एक्ट्रेस बबीता जी हुईं Oops मोमेंट का शिकार, टाइट ड्रेस पहने मुनमुन बेहद बोल्ड और ग्लैमरस लग रही थीं. उनके इस वीडियो को देख यूजर्स भी जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- जेठालाल उदासीन नहीं रहते। वहीं एक यूजर ने लिखा- बबीता जी कमाल लग रही हैं. एक यूजर ने लिखा- मुनमुन दत्ता वाकई ग्लैमरस हैं।

vishal kumar

vishal kumar

    Next Story