Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Weekly Gadgets Update : भारत में आई नए स्मार्टफोन्स की बाढ़! खरीदने से पहले चेक कर लें पूरी लिस्ट...

Sharda Kachhi
29 May 2023 6:44 AM GMT
Weekly Gadgets Update :
x

Weekly Gadgets Update :

Weekly Gadgets Update : अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है. दरअसल, मई के महीने में कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च किए गए हैं। इसी महीने रियलमी से लेकर लावा और वनप्लस से लेकर पोको तक ने अपने नए स्मार्टफोन को भारत में …

Weekly Gadgets Update :
Weekly Gadgets Update :

Weekly Gadgets Update : अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है. दरअसल, मई के महीने में कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च किए गए हैं। इसी महीने रियलमी से लेकर लावा और वनप्लस से लेकर पोको तक ने अपने नए स्मार्टफोन को भारत में पेश किया है।

Weekly Gadgets Update: मई के आखिरी हफ्ते में भी कई सारे स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया गया है। मई में नोकिया ने भी अपने सस्ते फोन Nokia C32 को पेश किया है। वहीं Motorola Edge 40 को भी इसी हफ्ते पेश किया गया है। यदि आप भी कोई नए फोन तलाश में है तो यह रिपोर्ट आपके लिए है। इस रिपोर्ट में हम आपको मई के आखिरी सप्ताह में लॉन्च हुए फोन के बारे में बताएंगे। चलिए देखते हैं पूरी लिस्ट…

iQoo Z7s 5G
Weekly Gadgets Update: आईकू ने 22 मई को अपने नए फोन iQoo Z7s 5G को भारत में लॉन्च किया। इससे पहले iQoo Z7 5G को इसी साल कंपनी ने मीडियाटेक Dimensity 920 प्रोसेसर और 4500mAh की बैटरी के साथ पेश किया था और अब iQoo Z7s 5G को 4500mAh की बैटरी और 44W की फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च किया गया। iQoo Z7s 5G में स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर मिलता है। फोन की शुरुआती कीमत 18,999 रुपये है।

read more : NavIC:… और भी ताकतवर होगा भारत, नेविगेशन सैटेलाइट NVS-1 का प्रक्षेपण सफल, जानिए इसकी खासियत

Nokia C32
Weekly Gadgets Update: नोकिया ने अपने किफायती फोन Nokia C32 को भारत में लॉन्च किया। इसके 4GB + 64GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 8,999 रुपये है, जबकि 4GB + 128GB वेरियंट की कीमत 9,499 रुपये है। फोन में ऑक्टा कोर प्रोसेसर और 5000mAh की बैटरी मिलती है। Nokia C32 में 2.5D कर्व्ड डिस्प्ले और 7 जीबी तक वर्चुअल रैम का सपोर्ट है। फोन में 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है।

Tecno CAMON 20 सीरीज
Weekly Gadgets Update: स्मार्टफोन निर्माता Tecno Mobile ने अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज Tecno Camon 20 series को भारत में लॉन्च किया। सीरीज के तहत Camon 20, Camon 20 Pro 5G, और Camon 20 5G Premier को पेश किया गया। सीरीज की शुरुआती कीमत 15,000 रुपये है और यह मैजिक स्किन के साथ आता है। फोन को एमोलेड डिस्प्ले और बड़ी बैटरी के साथ पेश किया गया है। Tecno Camon 20 Premier 5G में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है। तीनों फोन के साथ फ्रंट में 32 मेगापिक्सल कैमरा मिलता है।

Next Story