Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Weather Forecast : नौतपा के बीच बारिश की फुहारों से सुहाना होगा मौसम, आज और कल जमकर बरसेंगे बादल, ओलावृष्टि का भी अलर्ट

Sharda Kachhi
29 May 2023 2:44 AM GMT
Weather Forecast :
x

Weather Forecast :

Weather Forecast : देश के कई राज्यों में मौसम का मिजाज बदलता जा रहा है। हिमाचल, उत्तराखंड के साथ ही पूरे दिल्ली-एनसीआर के इलाके में सोमवार और मंगलवार को हल्की से मध्यम बारिश देखने को मिल सकती है। खास तौर पर हिमाचल में ओलावृष्टि और तेज हवाएं चलने का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। …

Weather Forecast :
Weather Forecast :

Weather Forecast : देश के कई राज्यों में मौसम का मिजाज बदलता जा रहा है। हिमाचल, उत्तराखंड के साथ ही पूरे दिल्ली-एनसीआर के इलाके में सोमवार और मंगलवार को हल्की से मध्यम बारिश देखने को मिल सकती है। खास तौर पर हिमाचल में ओलावृष्टि और तेज हवाएं चलने का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। 29 मई को हिमाचल में निचले और मध्य पर्वतीय क्षेत्रों में कुछ जगह हल्की से मध्यम बारिश होगी।

Weather Forecast : मध्य पर्वतीय क्षेत्रों में कुछ जगह हल्की से मध्यम बारिश होगी। एक दो स्थानों पर गर्जना, तड़ित, ओलावृष्टि और तेज हवाओं के साथ बारिश होगी। हवा की गति 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा रहने की संभावना है। रविवार को शिमला का अधिकतम तापमान 22.8, सुंदरनगर में 31.0, भुंतर में 30.4, कल्पा में 20.7, धर्मशाला में 28.0, ऊना में 33.4, कांगड़ा में 31.6, बिलासपुर में 36.5 और मंडी में 32.8 ड्रिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

READ MORE: Lord Shiva Upay : भगवान भोलेनाथ को प्रसन्न करने सोमवार के दिन करें ये उपाय, मनचाहे जीवनसाथी के साथ ही भाग्य के दरवाजे न खुल जाए तो कहना!

जम्मू-कश्मीर में तापमान में गिरावट
Weather Forecast : प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में रविवार को मौसम खुला रहने के बावजूद दिन के तापमान में सामान्य से 3-5 डिग्री तक गिरावट जारी रही। मौसम विज्ञान केंद्र श्रीनगर के अनुसार 29 से 31 मई तक प्रदेश के कुछ हिस्सों में बारिश हो सकती है। इस दौरान 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं।

Next Story