Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Raipur News : सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ की बात करने वालो के राज में नहीं सुरक्षित बेटियां

Sharda Kachhi
29 May 2023 10:39 AM GMT
Raipur News
x

रायपुर : Raipur News  दिल्ली के जंतर - मंतर पर पुलिस और पहलवानो के बीच हुई झड़प को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मीडिया से रूबरू हुए, मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बड़ा बयान दिया। अपने बयान में उन्होंने कहा कि जो पहले बेटी पढ़ाओ और बेटी बचाओ की बात करते थे, आज …

Raipur News

रायपुर : Raipur News दिल्ली के जंतर - मंतर पर पुलिस और पहलवानो के बीच हुई झड़प को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मीडिया से रूबरू हुए, मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बड़ा बयान दिया। अपने बयान में उन्होंने कहा कि जो पहले बेटी पढ़ाओ और बेटी बचाओ की बात करते थे, आज बेटी सुरक्षित नहीं है और वो बेटियां जिन्होंने विदेश की धरती में जा कर हिंदुस्तान के तिरंगे झंडे को फहराया और हमारे देश के लिए मेडल जीत कर आये जिससे हम सब को गर्व है। उन बेटियों को घसीट - घसीट कर जेल के अंदर ठूसा जा रहा है जो की अत्यंत निंदनीय है, आगे उन्होंने कहा कि जिसके उपर पास्को एक्ट लगा है। वो खुले में घूम रहा है और जिन्होंने आवेदन दिया उन्हें जेल में डाला जा रहा है, यह एकदम अंधेर नगरी और चौपट राजा वाली बात है।

Read More: Raipur News : प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मिलेट से बने व्यंजनों का लिया स्वाद…

आपको बता दें की 28 मई को जब दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब नए संसद भवन का लोकार्पण कर रहे थे। तभी तक़रीबन 1 महीने से अपनी मांग को लेकर दिल्ली के जंतर - मंतर पर धरना दे रहे पहलवान अपना विरोध दर्ज करवाने के लिए संसद भवन की ओर जाने लगे जिन्हे रास्ते में ही पुलिस द्वारा बलपूर्वक रोक दिया गया और पहलवानो को बलपूर्वक पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जिसको लेकर आज सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया के समक्ष आपत्ति जतायी और केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया।

Next Story