Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Bigg Boss OTT 2 : सलमान के शो में तड़का लगाएंगे ये 7 सेलेब्स! सामने आए नामों की लिस्ट देख चकरा जाएगा माथा!

Sharda Kachhi
29 May 2023 8:35 AM GMT
Bigg Boss OTT 2 :
x

Bigg Boss OTT 2 :

Bigg Boss OTT 2 : बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान 2 जून से अपने दबंग अंदाज में सेलेब कंटेस्टेंट्स की क्लास लेते हुए दिखाई देंगे. ऐसे में सलमान खान के शो के कंटेस्टेंट्स के नाम सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो 7 नामों पर कंफर्मेशन की मुहर भी …

Bigg Boss OTT 2 :
Bigg Boss OTT 2 :

Bigg Boss OTT 2 : बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान 2 जून से अपने दबंग अंदाज में सेलेब कंटेस्टेंट्स की क्लास लेते हुए दिखाई देंगे. ऐसे में सलमान खान के शो के कंटेस्टेंट्स के नाम सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो 7 नामों पर कंफर्मेशन की मुहर भी लग गई है. इनमें संभावना सेठ (Sambhavna Seth) से लेकर उमर रियाज (Umar Riaz) तक का नाम शामिल है. आइए, यहां जानते हैं सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी 2 कंटेस्टेंट्स को लेकर किन-किन नामों की चर्चा हो रही है.

Bigg Boss OTT 2 :बिग बॉस ओटीटी 2 का टीजर सामने आने के बाद शो के फैंस में खूब एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. अब फैंस को इंतजार है तो उन कंटेस्टेंट्स के नाम का जो इस बार सलमान खान (Salman Khan Bigg Boss OTT 2) के शो में हिस्सा लेने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस ओटीटी 2 में संभावना सेठ हिस्सा ले सकती हैं. इतना ही नहीं प्रतिज्ञा सीरियल की एक्ट्रेस पूजा गौर (Pooja Gaur), इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के नामों पर भी खूब जमकर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है.

read more: इस जानवर के दूध में होता है ऐसा नशा कि पीते ही नजरों के सामने घूमने लगेगी दुनिया! एक गिलास में ही निकल जाएगी शराबियों की हवा!

Bigg Boss OTT 2 : बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) को लेकर कई नाम सामने आ रहे हैं. हालांकि मेकर्स या कंटेस्टेंट्स की तरफ से इसपर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है. बता दें, बिग बॉस ओटीटी का सीजन 1 करण जौहर ने होस्ट किया था लेकिन अबकी बार सलमान खान बतौर होस्ट नजर आने वाले हैं. बिग बॉस ओटीटी 1 की सक्सेस के बाद सीजन 2 को लेकर शो के फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है.

Next Story