Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

S*X RACKET : इस होटल में चल रहा था जिस्म फरोशी का गंदा खेल, पुलिस ने रेड मार कर 14 युवती समेत 30 लोगों को किया गिरफ्तार, कई अपत्तिजनक सामान भी बरामद...

Sharda Kachhi
28 May 2023 6:00 AM GMT
Sex Racket
x

उत्तरप्रदेश : यूपी के मऊ में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। रोडवेज बस स्टेशन के पास एक होटल में छापेमारी के दौरान यह खुलासा हुआ है। होटल के कमरे में युवक-युवतियां रोमांस कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने होटल से करीब 14 महिलाओं तथा 16 पुरुषों को पकड़ा है। पुलिस का कहना …

Sex Racketउत्तरप्रदेश : यूपी के मऊ में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। रोडवेज बस स्टेशन के पास एक होटल में छापेमारी के दौरान यह खुलासा हुआ है। होटल के कमरे में युवक-युवतियां रोमांस कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने होटल से करीब 14 महिलाओं तथा 16 पुरुषों को पकड़ा है। पुलिस का कहना है पकड़े गए लोग छापेमारी के दौरान कमरे में आपत्तिजनक हाल में मौजूद मिले।

शनिवार की दोपहर शहर कोतवाली, दक्षिण टोला, सरायलंखसी थाना के अलावा महिला थाने की पुलिस फोर्स के साथ पुलिस ने होटल पर छापेमारी की. इस दौरान होटल के कई कमरे बंद मिले, जहां तालाशी में 14 महिलाएं और 16 पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले. मऊ के कोतवाली क्षेत्र के रोडवेज स्थित एक होटल में लंबे समय चल रहे देह व्यापार का शनिवार को पुलिस प्रशासन ने भंडाफोड़ कर दिया।

सीओ सिटी धनंजय मिश्रा के नेतृत्व में तीन थानों की पुलिस फोर्स के साथ हुई कार्रवाई में मौके से 14 युवतियां तथा 16 पुरुष पकड़े गए. चेकिंग के दौरान दो कमरे में जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले, साथ ही कमरे में कई आपत्तिजनक सामान मिले. पकड़े गए सभी युवक व युवतियों को पुलिस कोतवाली में लाकर मामले की कार्रवाई में जुटी है।

Next Story