Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Rachna Tiwari Hot Video : बेहद ही हाइट सूट पहन कर फैंस को लुभा रही रचना तिवारी, बिस्तर में लेट कर देने लगी एक से बढ़ एक पोज, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
28 May 2023 11:29 AM GMT
Rachna Tiwari Hot Video
x

नई दिल्ली : हरियाणा की बेहद ही बोल्ड डांसरों में से एक रचना तिवारी जब भी स्टेज पर आती है वह अपने देशी अंदाज और ठुमकों से लोगों के दिलों में आग लगा देती है। अक्सर हरियाणवी गानों या डांस की बात होती है तो किसी के दिमाग में देशी क्वीन सपना चौधरी का नाम …

Rachna Tiwari Hot Videoनई दिल्ली : हरियाणा की बेहद ही बोल्ड डांसरों में से एक रचना तिवारी जब भी स्टेज पर आती है वह अपने देशी अंदाज और ठुमकों से लोगों के दिलों में आग लगा देती है। अक्सर हरियाणवी गानों या डांस की बात होती है तो किसी के दिमाग में देशी क्वीन सपना चौधरी का नाम आता है। लेकिन क्या आपको पता है की सपना चौधरी के अलावा हरियाणा की ऐसी डांसर है जिसके कातिलाना डांस और अदाओं पर लाखों लोग फिदा है।

हाइट सूट और गले में दुपट्टा के साथ बहुत ही हाॅट दिख रही हैं. रचना तिवारी के कार्यक्रम को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद करने के लिए भीड़ बेताब हो जाती है.

जब रचना अपने डांस के जरिए मंच को हिलाती हैं तो हर कोई जैसे बावला हो जाता है. रचना तिवारी के वीडियो यूट्यूब पर अपलोड होने के साथ ही वायरल हो जाते हैं, फैंस यूट्यूब पर भी रचना तिवारी के बारे में जबर्दस्त कमेंट कर उनका हौसलाफजाई करते हैं. एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक चाचा नोटों की बारिश करते दिख रहे हैं.

Next Story