Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : डैम खाली कराने के मामले में आया नया मोड़, मोबाइल ढूंढ रहे गोताखोर ने लगाया ये गंभीर आरोप...

Sharda Kachhi
28 May 2023 8:55 AM GMT
CG News
x

कांकेर। कांकेर में फूड इंस्पेक्टर और उनका महंगा मोबाइल इन दिनों सुर्खियों में है. सेल्फी के चक्कर में फूड इंस्पेक्टर का मोबाइल खेरकेट्टा जलाशय में गिर गया था. मोबाइल के लिए खेरकेट्टा जलाशय से लाखों लीटर पानी बहाने का निर्देश देने वाले कोयलीबेड़ा के फूड इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया. इस बीच गोताखोर, जिन्होंने …

CG Newsकांकेर। कांकेर में फूड इंस्पेक्टर और उनका महंगा मोबाइल इन दिनों सुर्खियों में है. सेल्फी के चक्कर में फूड इंस्पेक्टर का मोबाइल खेरकेट्टा जलाशय में गिर गया था. मोबाइल के लिए खेरकेट्टा जलाशय से लाखों लीटर पानी बहाने का निर्देश देने वाले कोयलीबेड़ा के फूड इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया. इस बीच गोताखोर, जिन्होंने मोबाइल निकाला था, उन्हें इनाम का पैसा न मिलने से वो नाराज हैं. अब वे इनाम के राशि की मांग कर रहे हैं.

बता दें कि ये पूरा वाकया 21 मई का है. पखांजूर में पदस्थ फूड इंस्पेक्टर रोजश विश्वास अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने परलकोट जलाशय गए थे. इसी दौरान मोबाइल रील बनाते वक्त वेस्ट वेयर के पास टैंक में उनका महंगा फोन गिर गया. जिस वक्त मोबाइल टैंक में गिरा, उस दौरान टैंक में 12 फिट पानी भरा था. फूड इंस्पेक्टर ने मोबाइल निकालने के लिए गोताखोरों की मदद ली और मोबाइल निकालने पर 20 हजार इनाम देने की घोषणा कर दी. इस घोषणा के बाद आसपास कई गोताखोर अपनी किस्मत आजमाने के लिए जलाशय के इस टैंक में उतरे. हालांकि किसी के हाथ मोबाइल नहीं लगा.

Next Story