Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Celebs Life : अनुपम खेर से लेकर नीना गुप्ता तक इन बेहतरीन कलाकारों ने झेला बेरोजगारी का दंश, फिर सोशल मीडिया में गुहार के बाद कुछ यूं ट्रैक पर लौटी जिंदगी

Sharda Kachhi
28 May 2023 9:37 AM GMT
Celebs Life : अनुपम खेर से लेकर नीना गुप्ता तक इन बेहतरीन कलाकारों ने झेला बेरोजगारी का दंश, फिर सोशल मीडिया में गुहार के बाद कुछ यूं ट्रैक पर लौटी जिंदगी
x

Celebs : मनोरंजन जगत के कई ऐसे कलाकार हैं, जिनकी जिंदगी चुनौतीभरी रही है. इंडस्ट्री में कई यादगार किरदार निभाने के बावजूद कुछ सेलेब्स को बेरोजगार बैठना पड़ता है। इंडस्ट्री में कुछ सेलेब्स ऐसे हैं, जिन्हें काम मांगने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेना पड़ा था। चलिए जानते हैं उन सेलेब्स के बारे में, …

Celebs : मनोरंजन जगत के कई ऐसे कलाकार हैं, जिनकी जिंदगी चुनौतीभरी रही है. इंडस्ट्री में कई यादगार किरदार निभाने के बावजूद कुछ सेलेब्स को बेरोजगार बैठना पड़ता है। इंडस्ट्री में कुछ सेलेब्स ऐसे हैं, जिन्हें काम मांगने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेना पड़ा था। चलिए जानते हैं उन सेलेब्स के बारे में, जिन्होंने बेरोजगारी में सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर अपने लिए काम मांगा था।

दिव्या अग्रवाल
Celebs :इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल का। दिव्या बिग बॉस ओटीटी की विनर रह चुकी हैं। इस शो से उन्हें खूब शोहरत मिली, बावजूद इनके उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा था, तब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए काम मांगा था। दरअसल, उन्होंने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप से काम मांगा। उन्होंने इस वीडियो को एक ओपन लेटर का नाम दिया। इस ओपन लेटर के जवाब में अनुराग कश्यप ने उन्हें वादा किया है कि जब भी उनके लिए एक सही रोल होगा तो वह उन्हें ऑडिशन के लिए जरूर बुलाएंगे।

अर्चना पूरन सिंह
Celebs :इस लिस्ट ने अगला नाम अर्चना पूरन सिंह का है। अर्चना काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। इन दिनों वह कॉमेडियन कपिल के 'द कपिल शर्मा शो' में कुर्सी संभाल रही हैं। दरअसल, नीना गुप्ता अपनी एक फिल्म का प्रमोशन करने 'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंची थीं, तब नीना के जरिए अर्चना ने मेकर्स से काम मांगा था और कहा था वह कॉमेडी से हटकर अब कुछ करना चाहती हैं।

READ MORE: Namrata Malla New Hot Photoshoot: नम्रता की लेटेस्ट फोटो ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस का मचला दिल…

अनुपम खेर
Celebs :सोशल मीडिया के जरिए काम मांगने वाले सेलेब्स की लिस्ट में अनुपम खेर में भी शामिल हैं। अनुपम इंडस्ट्री के बड़े सितारे हैं, लेकिन 2019 के दौरान वह भी खाली बैठे थे, इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया था। अभिनेता ने पोस्ट साझा करते हुए कहा था कि वह 35 साल से इंडस्ट्री में हैं, पर शायद ही कभी ऐसा हुआ हो कि उनके पास काम ना हो। इसके बाद उन्होंने लोगों से काम देने की अपील की थी। इसके बाद उन्हें कई ऑफर मिले।

नीना गुप्ता
Celebs :नीना गुप्ता भी इस लिस्ट में शामिल हैं। हर एक शो में वह अपनी दमदार अदाकारी की छाप छोड़ जाती हैं। उन्होंने भी काम मांगने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने साल 2017 में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ अच्छा काम मांगा था। उनका यह पोस्ट काफी वायरल हुआ था। इसके ठीक बाद ही उन्हें 'बधाई हो' का ऑफर मिला था। इस फिल्म में उनके बेहतरीन अभिनय को हर किसी ने बहुत सराहा था।

शगुफ्ता अली
Celebs :शगुफ्ता अली ने भी कई टीवी शोज में अपनी दमदार अदाकारी का जलवा बिखेरा है। साथ ही उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन जब उनके पास काम नहीं था तो उन्होंने सोशल मीडिया की मदद से अपनी बात लोगों तक पहुंचाई। उन्होंने साल 2021 में सोशल मीडिया पर अपने फाइनेंशियल और हेल्थ प्रॉब्लम्स के बारे में की बात की थी। इसके बाद उन्हें एक रियलिटी शो से आर्थिक मदद मिली थी और काम भी मिला।

Next Story