Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big News : आकाशीय बिजली की चपेट में आकर 12 लोगों की मौत, गांवों में मची अफरा-तफरी...

Sharda Kachhi
28 May 2023 6:34 AM GMT
Big News
x

रांची: झारखंड के विभिन्न हिस्सों में आकाशीय बिजली गिरने से कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को धनबाद जिले के बरवाड़ा इलाके में आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला और उसकी बेटी की मौत हो गयी, जबकि जमशेदपुर के बहरागोड़ा और गुमला जिले के चिरोडीह में शुक्रवार …

Big News

रांची: झारखंड के विभिन्न हिस्सों में आकाशीय बिजली गिरने से कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को धनबाद जिले के बरवाड़ा इलाके में आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला और उसकी बेटी की मौत हो गयी, जबकि जमशेदपुर के बहरागोड़ा और गुमला जिले के चिरोडीह में शुक्रवार को ही ऐसी ही घटना में दो लोगों की मौत हो गई। लोहरदगा से एक और व्यक्ति की मौत की सूचना मिली है।

बृहस्पतिवार को आकाशीय बिजली गिरने से सात लोगों की मौत हो गई थी। चतरा, हजारीबाग, रांची, बोकारो और खूंटी जिलों से एक-एक व्यक्ति और पलामू के हुसैनाबाद में दो लोगों की मौत हुई थी।

राज्य आपदा प्रबंधन विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि मारे गए लोगों के परिजनों को मुआवजा देने के लिए संबंधित जिलों को हताहतों की संख्या का सत्यापन करने के लिए कहा गया है। झारखंड सरकार बिजली गिरने से मारे गए व्यक्ति के परिवार को चार लाख रुपये देती है।

Next Story