Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

RAIPUR: दो बार का पार्षद चुनाव हारे बिल्डर मांग रहे भाजपा से टिकट, जन्मदिन पर किया ताकत प्रदर्शन, कार्यकर्ताओ में फूटा गुस्सा,सोशल मीडिया में टिप्पणी...

Sharda Kachhi
27 May 2023 7:54 AM GMT
RAIPUR
x

रायपुर। थूक लगाकर लड्डू बनाने वाला बिल्डर भाजपा नेता एक नही दो विधानसभा से टिकट की दावेदारी कर रहा है इसके लिए बकायदा दोनो विधानसभा में वॉल राइटिंग करने के साथ साथ फ्लेक्स एवं बैनर से पाट दिया गया है जिससे भाजपा के जमीनी कार्यकर्ताओ में जबरदस्त आक्रोश है एवं वे इसका इजहार फेसबुक के …

RAIPUR

रायपुर। थूक लगाकर लड्डू बनाने वाला बिल्डर भाजपा नेता एक नही दो विधानसभा से टिकट की दावेदारी कर रहा है इसके लिए बकायदा दोनो विधानसभा में वॉल राइटिंग करने के साथ साथ फ्लेक्स एवं बैनर से पाट दिया गया है जिससे भाजपा के जमीनी कार्यकर्ताओ में जबरदस्त आक्रोश है एवं वे इसका इजहार फेसबुक के माध्यम से कर रहे है ।

सूत्रों ने बताया की उक्त बिल्डर भाजपा नेता द्वारा जन्मदिन पर हजारों फ्लेक्स लगाकर पार्टी आलाकमान को अपना जनाधार बताने का प्रयास किया जा रहा है जबकि कार्यकर्ता इसे बिल्डर नेता के पैसे की ताकत बता रहे है। सूत्रों ने यह भी बताया की बिना अनुमति के अनेक भाजपा कार्यकर्ताओ की अपनी बड़ी फोटो के नीचे टिकट साइज फोटो लगाकर खुद को बड़ा एवं कार्यकर्ताओ को छोटा बताने का प्रयास किया गया है।

सूत्रों ने यह भी बताया की दो बार के पूर्व जिला अध्यक्ष रहे भाजपा नेता दो बार पार्षद का चुनाव भी हार चुके है, इसके बावजूद उक्त नेता की खुजली समाप्त नहीं हुई है एवं अब पुनः विधानसभा चुनाव की टिकट के लिए फंडिंग के माध्यम से प्रदेश आलाकमान पर दबाव बनाया जा रहा है। कार्यकर्ताओ द्वारा उक्त बिल्डर भाजपा नेता के व्यवहार को लेकर भी कई बार पार्टी आलाकमान से शिकायत की गई है परंतु फंडिंग के चलते बड़े नेता इस बिल्डर को फटकार नहीं लगा पा रहे है जिससे क्षेत्र के कार्यकर्ताओ में जबरदस्त आक्रोश व्याप्त है।

Next Story