Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Go First Airlines : 30 मई तक Go First की सभी उड़ानें रद्द, रिफंड पाने यात्रियों को करना पड़ेगा ये काम, जानिए प्रोसेस

Sharda Kachhi
27 May 2023 7:01 AM GMT
Go First Airlines :
x

Go First Airlines :

Go First Airlines : इंडियन एयरलाइन गो फर्स्ट ने कंपनी की सभी उड़ाने 30 मई तक के लिए रद्द कर दी है. अगर आपने भी इस एयरलाइन से अपना टिकट करा रखा तो आपको जल्द ही रिफंड मिल जाएगा. Go First Airlines : कंपनी के संचालन ने इस बारे में जानकारी दी है. कंपनी ने …

Go First Airlines :
Go First Airlines :

Go First Airlines : इंडियन एयरलाइन गो फर्स्ट ने कंपनी की सभी उड़ाने 30 मई तक के लिए रद्द कर दी है. अगर आपने भी इस एयरलाइन से अपना टिकट करा रखा तो आपको जल्द ही रिफंड मिल जाएगा.

Go First Airlines : कंपनी के संचालन ने इस बारे में जानकारी दी है. कंपनी ने बताया है कि यात्रियों को पेमेंट मोड के हिसाब से जल्द ही रिफंड जारी किया जाएगा. उड़ान कैंसिल होने की वजह से यात्रियों के प्लान प्रभावित हुए है.

READ MORE: Karan Johar : फिल्म ‘सेल्फी’ के मजदूर परेशान, अब तक नहीं मिला वेतन, यूनियन ने खोला मोर्चा, दिया ये अल्टीमेटम

Go First Airlines : इसके बाद में कंपनी ने कहा है कि हम जल्द ही उड़ानों का परिचालन शुरू करेंगे. गो फर्स्ट एयर की वित्तीय हालत खराब होने के कारण 3 मई 2023 से ही उड़ानों को रद्द कर दिया गया है. बता दें उड़ानों को फिर से शुरू करने के लिए अबतक कोई तारीख निर्धारित नहीं की गई है. पहले 27 तारीख से उड़ानों को शुरू करना था, लेकिन अब 30 मई तक के लिए कैंसिल कर दी गई हैं.

Go First Airlines : DGCA ने समस्या में फंसी एयरलाइन कंपनी गो फर्स्ट से अपना परिचालन फिर शुरू करने से पहले डिटेल्ड रिवाइवल प्लान पेश करने को कहा है. स्वैच्छिक दिवाला कार्यवाही का सामना कर रही कंपनी की उड़ानें तीन मई से बंद है. सूत्र ने कहा कि डीजीसीए ने 24 मई को कंपनी को परिचालन की बहाली के लिए 30 दिन के अंदर डिटेल्ड रिवाइवल प्लान पेश करने के लिए कहा है.

Next Story