Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : शातिर ठगों ने 35 महिलाओ के नाम पर करवाया बाइक लोन पास, जब किस्त पटाने आया नोटिस तो उड़े होश...

Rohit Banchhor
27 May 2023 12:11 PM GMT
CG Crime
x

सारंगढ़-बिलाईगढ। CG Crime जिले के बरमकेला सरिया थाना क्षेत्र में लगभग 35 महिलाएं ठगी का शिकार हो गई है। कुछ शातिर ठगों ने महिलाओं के नाम से बाइक का लोन पहले पास करवाया फिर बाइक को बरमकेला सरिया क्षेत्र के कुछ नामचीन व्यक्तियों के पास कम दामों में बेच दिया। जब महिलाओं के पास गाड़ी …

CG Crime

सारंगढ़-बिलाईगढ। CG Crime जिले के बरमकेला सरिया थाना क्षेत्र में लगभग 35 महिलाएं ठगी का शिकार हो गई है। कुछ शातिर ठगों ने महिलाओं के नाम से बाइक का लोन पहले पास करवाया फिर बाइक को बरमकेला सरिया क्षेत्र के कुछ नामचीन व्यक्तियों के पास कम दामों में बेच दिया। जब महिलाओं के पास गाड़ी की किस्त पटाने का नोटिस आया, तो महिलाओं के होश उड़ गए। जिसके बाद महिलाओं ने जब लोन दिलाने वाले आरोपी से फोन पर बात की, तो उसने झूठा भरोसा दिलाया कि जल्द ही आपका गाड़ी मिल जाएगा। कई महीनों बीत जाने के बाद भी जब बाइक नहीं मिला, तो दर्जनों महिलाओं ने आकर थाना में शिकायत भी की थी।

Read More : CG Crime : शासकीय स्कूल के पास मिली मासूम की लाश की गुत्थी सुलझी, चचेरी बहन ने की थी हत्या, गिरफ्तार…

बता दें कि आरोपियों ने लगभग 35 महिलाओं के नाम से 35 मोटरसाइकिल फाइनेंस करा दिए, लेकिन एक भी महिलाओं को अभी तक बाइक नहीं मिली है। इस ठगी की अंजाम को फाइनेंसर और शोरूम संचालक की मिलीभगत से घटना को अंजाम दिया गया और गाड़ी को दूसरों को कम दामों में बेच दिया गया। इस मामले में शुक्रवार को बरमकेला पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बरमकेला पुलिस ने बाइक को तो बरामद कर लिया है।

Next Story