Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : शासकीय स्कूल के पास मिली मासूम की लाश की गुत्थी सुलझी, चचेरी बहन ने की थी हत्या, गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
27 May 2023 10:33 AM GMT
CG Crime
x

रायगढ़। CG Crime मासूम की हत्या के मामले में उसकी चचेरी बहन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल कोतरा रोड क्षेत्र के ग्राम चिराईपानी के शासकीय प्राथमिक शाला भवन में उस समय सनसनी फैल गयी जब निर्माणाधीन स्कूल के भीतर 11 वर्षीय नाबालिक का शव मिला था। जिसकी गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। …

CG Crime

रायगढ़। CG Crime मासूम की हत्या के मामले में उसकी चचेरी बहन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल कोतरा रोड क्षेत्र के ग्राम चिराईपानी के शासकीय प्राथमिक शाला भवन में उस समय सनसनी फैल गयी जब निर्माणाधीन स्कूल के भीतर 11 वर्षीय नाबालिक का शव मिला था। जिसकी गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है।

Read More : CG Crime : ऑनलाइन ठगी के मामले में महिला सहित 5 गिरफ्तार, फर्जी डिलीवरी दिखा कर महंगे सामानों को कर देते थे गायब…

बता दें कि पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए मौके पर फारेंसिक एक्सपर्ट, डॉग स्काड, साईबर सेल की टीम एवं संभागीय फिंगर प्रिंट की मदद ली गई। जिसमें यह पता चला कि 24 मई की शाम मृतक के शव के पास अंतिम बार भारती चौहान नामक लडकी को देखा गया। जिससे पुलिस ने भारती चौहान से पूछताछ किया। जिससे कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपिया भारती चौहान ने हत्या करना स्वीकार किया। बताया जाता है कि दो माह पूर्व मृतक के निवास से करीबन दस हजार रूपये की चोरी हुई थी, भारती उर्फ उमा चौहान का मृतक के घर अक्सर आना जाना था।

Read More : CG Crime : पत्नी से मिलने ससुराल पहुंचा था युवक, डंडे से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, दो गिरफ्तार…

जिससे मृतक के माता, मृतक के द्वारा भारती चौहान को कहा गया कि आप ही हमारे घर आते हो पैसा चोरी आप ही के द्वारा किया गया है, आप चोरनी हो इस बात से क्षुब्ध होकर भारती चौहान के द्वारा बदला लेने के लिए मृतक जो कि रिश्ता में चचेरा भाई है उसे अपने योजना बनाकर निर्माणाधीन स्कूल भीतर ले जाकर बरामदा में गला को दबा कर पत्थर एवं गुप्ती से मारकर हत्या कर दी एवं शव को बरामदे से खींच कर स्कूल भीतर कमरे में रख कर अपने घर चली गई। मामले में पुलिस ने ईट का टूकडा, लोहे की गुप्ती तथा घटना के समय पहनी हुई हाफ पेट, टी शर्ट जिसमें खून का दाग लगा हुआ बरामद किया है।

Next Story