Begin typing your search above and press return to search.
Uttar Pradesh

UP News : ट्रेन से कटने जा रहा था युवक, फेसबुक की सर्तकता से बची जान, अमेरिका से भेजा अलर्ट का मैसेज...

Rohit Banchhor
26 May 2023 11:39 AM GMT
UP News
x

हमीरपुर। UP News जिले में फेसबुक की सर्तकता से एक युवक की जान बच गई। बताया जाता है कि फेसबुक ने ट्रेन से कटने जा रहे प्रेमी युवक को बचा लिया है। युवक ने रेलवे ट्रैक पर बैठकर वीडियो था और उसे फेसबुक और इंस्टाग्राम में अपलोड किया था। जिससे वीडियो फेसबुक में अपलोड ही …

UP News

हमीरपुर। UP News जिले में फेसबुक की सर्तकता से एक युवक की जान बच गई। बताया जाता है कि फेसबुक ने ट्रेन से कटने जा रहे प्रेमी युवक को बचा लिया है। युवक ने रेलवे ट्रैक पर बैठकर वीडियो था और उसे फेसबुक और इंस्टाग्राम में अपलोड किया था। जिससे वीडियो फेसबुक में अपलोड ही फेसबुक ने अलर्ट हो गया।

Read More : UP News : एक ही घर में तीन लाश मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि प्रेमी ने फेसबुक में वीडियो अपलोड करते हुए लिखा था कि मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं सिवा मौत के, जिसके बाद फेसबुक की मेटा कंपनी ने मैसेज को पुलिस मुख्यालय लखनउ भेजा। जिसके बाद पुलिस मुख्यालय ने हमीरपुर मीडिया सेल को मैसेज फारवर्ड किया। वहीं पुलिस मुख्यालय ने स्थानीय लोगों को मौके पर पहुंचने को कहा। जिससे मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी युवक को बचा लिया है। पुलिस ने प्रेमी युवक को थाना लाकर काउंसिलिंग की, उसके बाद उसके परिजनों को सौंप दिया है।

Next Story