Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

TV Actress Become Mother : मां बनने वाली है टीवी की ये 7 खूबसूरत एक्ट्रेस, जल्द ही घर में गुंजेगी किलकारी...

Sharda Kachhi
26 May 2023 12:57 PM GMT
TV Actress Become Mother
x

ये साल कई एक्ट्रेस के जीवन में खुशियां लेकर आया है. दीपिका कक्कड़ हो इशिता दत्ता सभी एक्ट्रेसेस शादी के बाद पहली बार मां बनने जा रही हैं. दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की शादी 2018 में हुई थी. शादी के पांच साल बाद दीपिका प्रेग्नेंट हैं और उनका थर्ड ट्राइमेस्टर चल रहा है, जल्द …

TV Actress Become Mother

ये साल कई एक्ट्रेस के जीवन में खुशियां लेकर आया है. दीपिका कक्कड़ हो इशिता दत्ता सभी एक्ट्रेसेस शादी के बाद पहली बार मां बनने जा रही हैं.

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की शादी 2018 में हुई थी. शादी के पांच साल बाद दीपिका प्रेग्नेंट हैं और उनका थर्ड ट्राइमेस्टर चल रहा है, जल्द ही वो घर में नन्हे मेहमान का वेलकम करेंगी.

ग्लैमर वर्ल्ड छोड़ चुकी सना खान ने 2017 में अनस सैयद से शादी रचाई थी. 2023 सना की लाइफ में नई लेकर खुशियां लेकर आया. वो जून में अपने पहले बच्चा का स्वागत करने वाली हैं.

टीवी एक्ट्रेस पंखुरी अवस्थी और गौतम रोडे की शादी को भी पांच साल हो गए हैं. पंखुरी शादी के दो साल बाद ही मां बनना चाहती थीं, लेकिन मुमकिन नहीं हो सका. अब वो अपने पहले बेबी के लिए बेहद एक्साइटेड हैं.

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. 2017 में वत्सल से शादी के बाद ये इशिता की पहली प्रेग्नेंसी है. एक्ट्रेस अपनी न्यू जर्नी को लेकर काफी खुश हैं.

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य भी पहली बार पेरेंट्स बनने वाले हैं. दोनों की शादी 2021 में हुई थी. हाल ही में दिशा ने फैंस संग अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज शेयर की.

Next Story