Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Suicide : पत्नी ने नहीं बनाया चिकन, नाराज पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या...

Rohit Banchhor
26 May 2023 10:01 AM GMT
Suicide : पत्नी ने नहीं बनाया चिकन, नाराज पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या...
x

झांसी। Suicide जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के हंसारी में एक सुसाइड का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां मामूली सी बात पर नाराज हुए पति ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि पति ने चिकन बनाने के लिए कहा था, लेकिन पत्नी ने खाना बन जाने की बात कहते हुए चिकन बनाने …

CG Suicide

झांसी। Suicide जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के हंसारी में एक सुसाइड का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां मामूली सी बात पर नाराज हुए पति ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि पति ने चिकन बनाने के लिए कहा था, लेकिन पत्नी ने खाना बन जाने की बात कहते हुए चिकन बनाने से इंकार कर दिया। इसके बाद पति और पत्नी में मारपीट हुई। फिर नाराज पति ने फांसी से लटकर जान दे दी। पुलिस ने मामले में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : पेड़ में लटका मिला प्रेमी जोड़े का शव, शादी के लिए तैयार नहीं थे परिजन, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि हंसारी के रहने वाले पवन कुमार 36 वर्ष की 4 साल पहले प्रियंका के साथ शादी हुई थी। वह फर्नीचर बनाने का काम करता था। बड़े भाई कमलेश शाक्य ने बताया कि पवन के दो से तीन बार कहने के बाद भी प्रियंका ने चिकन नहीं बनाया। प्रियंका ने कहा कि वह कल बना देगी। मगर पवन रात में चिकन बनाने की जिद पर अड़ा था। इस बात को लेकर दोनों में मारपीट हुई। इसके बाद प्रियंका दूसरे कमरे में जाकर लेट गई। इधर पवन ने भी अपने कमरे में जाकर दरवाजा बंद कर लिया।

Read More : Suicide : मां ने 5 दिन की बच्ची को फंदे पर लटकाया, फिर खुद झुल गई फांसी पर…

जब देर रात करीब 1 बजे वह पवन के कमरे का दरवाजा खटखटाया तो नहीं खोला। तब अपनी 10 साल की बेटी को देखने के लिए भेजा। उसने आकर बताया कि चाचा कोई जवाब नहीं दे रहे हैं। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। दरवाजा तोड़ा गया, तो करीब 6 फीट ऊंची खूंटी पर पवन ने फांसी लगा रखी थी और उसकी मौत हो चुकी है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Next Story