Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Sensex Opening Bell : निवेशकों की बल्ले-बल्ले, हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन बाजार में हरियाली, जानिए सेंसेक्स-निफ़्टी का हाल?

Sharda Kachhi
26 May 2023 4:18 AM GMT
Share Market
x

Sensex Opening Bell : शेयर बाजार में अक्सर उतार-चढ़ाव होते रहते हैं. हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन शेयर बाजार में बढ़त के साथ शुरुआत हुई, हालांकि इस दौरान बाजार पर वैश्विक नरमी का असर भी दिखा। शुक्रवार की सुबह एसजीएक्स निफ्टी लाल निशान पर ट्रेड करता दिखा, यह 18400 के पास कारोबार कर रहा था। …

Share Market

Sensex Opening Bell : शेयर बाजार में अक्सर उतार-चढ़ाव होते रहते हैं. हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन शेयर बाजार में बढ़त के साथ शुरुआत हुई, हालांकि इस दौरान बाजार पर वैश्विक नरमी का असर भी दिखा। शुक्रवार की सुबह एसजीएक्स निफ्टी लाल निशान पर ट्रेड करता दिखा, यह 18400 के पास कारोबार कर रहा था।

READ MORE : GT vs MI Playing-11: मुंबई-गुजरात के बीच होगी कांटे की टक्कर, फाइनल में पहुंचने दोनों टीमों के धुरंधर दिखाएंगे दम! देखें संभावित प्लेइंग- 11

Sensex Opening Bell : अमेरिकी वायदा बाजारों में भी बिकवाली दिखी। इसमें डाऊ, नैस्डैक और एसएंडपी फ्यूचर भी कमजोर हुए हैं। हालांकि, जापान के निक्केई और कोरिया के कोस्पी इंडेक्स में तेजी दिखी। जबकि हांगकांग के हेंगसेंग आज बंद है। इससे पहले गुरुवार को बीएसई सेंसेक्स 99 अंक चढ़कर 61,872 के लेवल पर बंद हुआ।

Next Story