Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Sarabhai vs Sarabhai : आखिरी दम तक मौत से जंग लड़ रही थी वैभवी उपाध्याय, गाड़ी का शीशा तोड़कर की थी बाहर निकलने की कोशिश, SP ने किया खुलासा...

Sharda Kachhi
26 May 2023 11:42 AM GMT
Sarabhai vs Sarabhai
x

मुंबई : 'साराभाई वर्सेज साराभाई' फेम वैभवी उपाध्याय के निधन से पूरी इंडस्ट्री सदमे में हैं। हर कोई वैभवी के यूं चले जाने की वजह से शॉक में है। पहले कहा जा रहा था कि जब वैभवी अपने मंगेतार के साथ हिमाचल प्रदेश की तीर्थन घाटी घूमने जा रही थीं तब उनकी गाड़ी 50 फुट …

Sarabhai vs Sarabhaiमुंबई : 'साराभाई वर्सेज साराभाई' फेम वैभवी उपाध्याय के निधन से पूरी इंडस्ट्री सदमे में हैं। हर कोई वैभवी के यूं चले जाने की वजह से शॉक में है। पहले कहा जा रहा था कि जब वैभवी अपने मंगेतार के साथ हिमाचल प्रदेश की तीर्थन घाटी घूमने जा रही थीं तब उनकी गाड़ी 50 फुट गहरी खाई में गिर गई और उनकी मौके मौत हो गई। लेकिन, अब कुल्लू की एसपी साक्षी वर्मा ने चौंका देने वाला खुलासा किया है। एसपी ने बताया कि वैभवी एक्सीडेंट के बाद जिंदा थी।

पुलिस ने किया दावा
एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने न्यूज एजेंसी को बताया है कि वैभवी ने गाड़ी का शीशा तोड़ने की कोशिश की थी, पर उनके सिर में काफी गहरी चोट लगी थी, जिसके बाद उनकी मौत हो गई. बंजार सिविल अस्पताल में जब एक्ट्रेस को लेकर गए तो उन्हें वहां मृत घोषित कर दिया गया. वैभवी की बॉडी उनके भाई अंकित को पोस्टमॉर्टम के बाद हैंडओवर कर दी गई. वैभवी का परिवार चंडीगढ़ में रहता है. गाड़ी का ड्राइवर चोटिल है. उसे कुछ हल्की-फुल्की चोटें आई हैं. पुलिस ने बताया कि ड्राइविंग करते हुए लापरवाही का केस रजिस्टर हो चुका है. छानबीन चल रही है.

https://www.youtube.com/watch?v=BDEcIpeqhYs

बुधवार को वैभवी का अंतिम संस्कार हुआ. इस दौरान एक्ट्रेस के मम्मी-पापा, भाई, बहन और मंगेतर के अलावा इंडस्ट्री से जुड़े सभी लोग मौजूद रहे. बता दें कि वैभवी ने 'साराभाई वर्सेस साराभाई' में जैसमीन मारवाह का किरदार निभाया था. वैभवी उपाध्याय टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस थीं. उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया था. एक्ट्रेस 'क्या कसूर है अमला का' में भी दिखाई दी थीं. टीवी शोज के अलावा वैभवी ने दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' में भी काम किया था.

टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली को वैभवी की मौत की खबर से गहरा झटका लगा. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वैभवी की फोटो शेयर करते हुए दुख जताया. रुपाली ने लिखा- इतनी जल्दी चली गईं तुम. यकीन नहीं हो पा रहा है. इसके अलावा रुपाली ने वैभवी का एक रील वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने लिखा कि वो एक्ट्रेस की मौत की खबर पर यकीन नहीं कर पा रही हैं.

Next Story