Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Salman Khan- Vicky Kaushal : सलमान खान को किस बात का घमंड? भाईजान ने विक्की कौशल को दिखाया एटिट्यूड, तो भड़क उठे फैंस...पढ़ें कमेंट्स

Sharda Kachhi
26 May 2023 9:02 AM GMT
Salman Khan- Vicky Kaushal :
x

Salman Khan- Vicky Kaushal :

Salman Khan- Vicky Kaushal : मुंबई : बॉलीवुड के भाईजान इस समय आईफा 2023 के लिए आबू धाबी में हैं। उनके अलावा फराह खान, राजकुमार, अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल भी पहुंच चुके हैं, जो इस ग्रैंड इवेंट को होस्ट करेंगे। इस बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें …

Salman Khan- Vicky Kaushal :
Salman Khan- Vicky Kaushal :

Salman Khan- Vicky Kaushal : मुंबई : बॉलीवुड के भाईजान इस समय आईफा 2023 के लिए आबू धाबी में हैं। उनके अलावा फराह खान, राजकुमार, अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल भी पहुंच चुके हैं, जो इस ग्रैंड इवेंट को होस्ट करेंगे। इस बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान खान विक्की नजर आ रहे हैं।

Salman Khan- Vicky Kaushal : वीडियो को देखन के बाद लोगों का कहना है कि सलमान ने विक्की को इग्नोर कर दिया। इतना ही नहीं सलमान के बॉडीगार्ड्स ने जिस तरह विक्की को साइड किया, उसे देखर देखकर फैंस नाराज हैं।

Salman Khan- Vicky Kaushal : चर्चित वीडियो में विक्की कौशल कुछ दूरी पर खड़े नजर आ रहे हैं। इस दौरान सलमान अपने बॉडीगार्ड्स के साथ एंट्री लेते हैं। जैसे ही सलमान धीरे-धीरे पास आते हैं, विक्की उनसे हाथ मिलने के लिए आगे बढ़ते हैं। लेकिन सलमान के बॉडीगार्ड्स में से एक शख्स विक्की को उनसे दूर धकेल देता है। हालांकि, खुद सलमान भी उनकी तरफ हाथ नहीं बढ़ाते और बस एक लुक देते हुए आगे निकल जाते हैं।

Salman Khan- Vicky Kaushal : इस दौरान विक्की उन्हें बताने की कोशिश करते हैं, लेकिन सलमान उनकी बात को अधूरा छोड़कर आगे बढ़ जाते हैं। वीडियो को देखकर लोगों का कहना है कि लगता है सलमान विक्की कौशल को पहचान नहीं पाए और निकल गए।

READ MORE: Arijit Singh Video : स्कूटी से राशन लेने निकले मशहूर गायक अरिजीत सिंह, सादगी देख फैंस हुए मंत्रमुग्ध, आपने देखा क्या?

Salman Khan- Vicky Kaushal : वीडियो को देखने के बाद फैंस को सलमान का रवैया पसंद नहीं आया। कमेंट सेक्शन में कई यूजर्स ने बेहद मजेदार रिएक्शन दिए। एक फैन ने लिखा- ‘आम आदमी की तरह साइड में कर दिया लेकिन हम सभी सलमान खान की सुरक्षा का कारण जानते हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा- ‘सलमान के बॉडी गार्ड विक्की को भी साइड कर दिए’ तीसरे यूजर ने लिखा- दोनों गुस्से में दिख रहे हैं। विक्की जो कह रहे थे, उसके जवाब में सलमान ने कुछ नहीं कहा। तीसरे फैन ने लिखा- ‘सलमान ने विक्की को दिखाया इतना एटीट्यूड अच्छा नहीं लगता।'

Next Story