Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

मोदी के 9 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर प्रदेश के सभी लोकसभा क्षेत्रों में होगा व्यापारी सम्मेलन...

Sharda Kachhi
26 May 2023 6:14 AM GMT
मोदी
x

रायपुर। भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक आज एकात्म परिसर कार्यालय में संपन्न हुई जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर प्रदेश के सभी लोकसभा क्षेत्रों में व्यापारी सम्मेलन करने एवं प्रदेश के वरिष्ठ व्यापारियों का सम्मान करने का निर्णय लिया गया। उक्त जानकारी देते …

मोदी रायपुर। भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक आज एकात्म परिसर कार्यालय में संपन्न हुई जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर प्रदेश के सभी लोकसभा क्षेत्रों में व्यापारी सम्मेलन करने एवं प्रदेश के वरिष्ठ व्यापारियों का सम्मान करने का निर्णय लिया गया।

उक्त जानकारी देते हुए प्रदेश मीडिया प्रभारी राजकुमार राठी ने बताया की कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश संयोजक लाभचंद बाफना ने कहा की केंद्र की भाजपा सरकार ने व्यापारी हित में 9 वर्षो में अनेक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है जिसमे सबसे बड़ी योजना प्रधानमंत्री मुद्रा योजना रही है जिसमे व्यापारियों को व्यापार करने हेतु आसानी से ऋण उपलब्ध करवाया जा रहा है।

श्री बाफना ने कहा की इसी प्रकार से स्टार्ट अप योजना से देश के युवा बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध करवाकर व्यापारी बनाने के साथ साथ रोजगार उपलब्ध कराने वाला बनाया जा रहा है। कार्यक्रम को पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी, सुभाष अग्रवाल,संतोष जैन, राजकुमार राठी ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन प्रदेश सहसंयोजक मुकेश शर्मा एवं आभार प्रदर्शन नितेश दुबे ने किया।

Next Story