Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Gori Nagori News : गोरी नागोरी के जीजा ने किया डांसर पर जानलेवा हमला, बोली- थाने में शिकायत करने गई तो सेल्फी लेके भगा दिए...

Sharda Kachhi
26 May 2023 5:17 AM GMT

अजमेर : बिग बॉस फेम गोरी नागोरी को लेकर शॉकिंग खबर सामने आई है. गोरी 22 मई को अपनी बहन की शादी में अजमेर के किशनगढ़ पहुंची थीं. शादी हेली मैक्स होटल में थी, जहां उनके साथ बुरी तरह मारपीट हुई. आइए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला. गोरी नागोरी बड़ी बहन की …

Gori Nagori News

अजमेर : बिग बॉस फेम गोरी नागोरी को लेकर शॉकिंग खबर सामने आई है. गोरी 22 मई को अपनी बहन की शादी में अजमेर के किशनगढ़ पहुंची थीं. शादी हेली मैक्स होटल में थी, जहां उनके साथ बुरी तरह मारपीट हुई. आइए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला. गोरी नागोरी बड़ी बहन की शादी में अपने मैनेजर और अन्य साथियों के साथ अजमेर पहुंची थीं, लेकिन वहां किसी बात को लेकर उनका अपने जीजा जावेद हुसैन से झगड़ा हो गया. इसके बाद ये मामला इतना आगे बढ़ गया कि दोनों लोगों में मारपीट शुरू हो गई.

गोरी बताती हैं, मुझे बाल खींचकर पीटा गया. मेरे कई साथियों को गंभीर चोट आई है. मैनेजर बुरी तरह घायल हो गया है. बाउंसर का सिर फट गया है. बिगड़ते हालात को लेकर गोरी पुलिस थाने में रिपोर्ट लिखवाने पहुंचीं. उन्हें उम्मीद थी कि पुलिस उनकी मदद करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. पुलिस ने ना तो उनकी बात सुनी और ना ही रिपोर्ट दर्ज की. उल्टा पुलिस वालों ने उनके साथ सेल्फी लेकर उन्हें घर भेज दिया.

गोरी नागोरी ने पुलिस वालों से मदद की गुहार लगाई थी, लेकिन जब उन्हें पुलिस से मदद नहीं मिली, तो उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया. वीडियो में गोरी घटना को विस्तार से बताते हुए दिख रही हैं. उन्होंने मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मदद मांगी है. इसके साथ ही पुलिस पर मुकादमा ना दर्ज करने का आरोप भी लगाया है. वहीं, पुलिस थाने के एसएचओ सुनील बेड़ा ने पुलिस पर लगे तमाम आरोपों को सिरे से नकार दिया है. उनका कहना था कि गोरी पुलिस थाने पहुंची जरूर थीं, लेकिन बार-बार कहने के बावजूद उन्होंने कोई लिखित शिकायत पुलिस को नहीं दी. उन्होंने कहा कि यदि अब भी वो उन्हें लिखित शिकायत देती हैं, तो वो कार्रवाई करने के लिए तैयार हैं.

गोरी नागोरी का असली नाम तस्‍लीमा बानो है. वो अपने डांस के लिए जाती हैं. उन्हें हरियाणा की शकीरा भी कहा जाता है. गोरी, बिग बॉस 16 में नजर आई थीं. शो में उन्हें काफी पसंद किया गया था. वहीं उनके साथ हुई इस घटना ने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया है.

Next Story