Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Dilip Joshi Birthday: जेठालाल को पहली फिल्म के लिए मिली थी सिर्फ 50 रुपए फीस! फिर आया ऐसा यू-टर्न और बदल गई एक्टर की किस्मत!

Sharda Kachhi
26 May 2023 6:30 AM GMT
Dilip Joshi Birthday:
x

Dilip Joshi Birthday:

Dilip Joshi Birthday: टीवी के मशहूर अभिनेता जेठालाल यानी दिलीप जोशी आज अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. दिलीप जोशी ने अपनी पहली ही फिल्म में सलमान खान के साथ काम कर लिया था लेकिन उन्हें फीस के तौर पर महज 50 रुपए मिले थे. जी हां…1989 में सलमान खान और भाग्यश्री की 'मैंने …

Dilip Joshi Birthday:
Dilip Joshi Birthday:

Dilip Joshi Birthday: टीवी के मशहूर अभिनेता जेठालाल यानी दिलीप जोशी आज अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. दिलीप जोशी ने अपनी पहली ही फिल्म में सलमान खान के साथ काम कर लिया था लेकिन उन्हें फीस के तौर पर महज 50 रुपए मिले थे. जी हां…1989 में सलमान खान और भाग्यश्री की 'मैंने प्यार किया' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले दिलीप जोशी ने फिल्म में रामू नौकर का किरदार निभाया था, जिसके लिए उन्हें 50 रुपए फीस दी गई थी.

Dilip Joshi Birthday: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी जिन्हें कभी 50 रुपए बतौर फीस मिले थे. वह आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. करियर में खूब सारा स्ट्रगल देखने के बाद एक्टर आज इस मुकाम तक पहुंचे हैं कि वह एक एपिसोड शूट करने के लिए करीब 1.5 लाख रुपए फीस लेते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हाईएस्ट पेड एक्टर हैं.

read more: CG Kanker News: अफसर का गजब कारनामा- बांध में गिरा महंगा मोबाइल, तो पंप लगाकर बहा दिया लाखों लीटर पानी, फिर हुआ कुछ ऐसा…

Dilip Joshi Birthday: दिलीप जोशी ने सलमान खान के साथ मैंने प्यार किया से बॉलीवुड डेब्यू तो किया लेकिन उनके करियर की रफ्तार कुछ ढीली ही रही. मैंने प्यार किया के बाद एक्टर हमराज, दिल भी है हिंदुस्तानी, खिलाड़ी 420 जैसी फिल्मों में छोटे-छोटे रोल करते हुए नजर आए. एक्टर ने अपनी किस्मत टीवी सीरियल्स में भी अजमाई लेकिन कुछ खास कमाल नहीं हो पाया. फिर एक्टर साल 2006 के बाद लंबे समय तक कोई काम नहीं कर रहे थे.

Dilip Joshi Birthday: दिलीप जोशी ने अपने कई इंटरव्यूज में बताया है कि साल 2008 में जब उनके पास तारक मेहता का उल्टा चश्मा का ऑफर आया तो उनके पास जेठालाल और बापूजी के किरदार में से एक चुनने का मौका था. उन्होंने जेठालाल चुना और आज वह टीवी इंडस्ट्री का वो सितारा हैं, जिसकी कामयाबी के चर्चे चारों तरफ होते हैं.

Next Story