Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

BIG NEWS: जलाशय से पानी खाली कराने वाले अफसर का सूखा गला! कलेक्टर ने गिराई गाज, फूड इंस्पेक्टर सस्पेंड, जानिए पूरा मामला?

Sharda Kachhi
26 May 2023 9:33 AM GMT
CG Kanker News :
x

CG Kanker News :

BIG NEWS: रायपुर/कांकेर। मोबाईल के चक्कर में जलाशय से पानी खाली कराने वाले अफसर पर बड़ी गाज गिरी है। मामले में कलेक्टर प्रियंका शुक्ला ने फूड इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है। BIG NEWS: जारी आदेश में लिखा है कि खाद्य निरीक्षक राजेश विश्वास द्वारा लापरवाही पूर्वक परलकोट जलाशय में उनका मोबाईल पानी में गिर …

CG Kanker News :
CG Kanker News :

BIG NEWS: रायपुर/कांकेर। मोबाईल के चक्कर में जलाशय से पानी खाली कराने वाले अफसर पर बड़ी गाज गिरी है। मामले में कलेक्टर प्रियंका शुक्ला ने फूड इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है।

BIG NEWS: जारी आदेश में लिखा है कि खाद्य निरीक्षक राजेश विश्वास द्वारा लापरवाही पूर्वक परलकोट जलाशय में उनका मोबाईल पानी में गिर जाने के कारण, मोबाईल ढूंढने के लिए दिनॉक 21 मई, 2023 से लगातार 04 दिनों तक परलकोट जलाशय के वेस्ट वियर से स्केल वाय के बीच लगभग 21 लाख लीटर पानी डीजल पंप के द्वारा बहा दिया गया। आदेशनुसार कलेक्टर ने 24 घंटे के भीतर जवाब प्रस्तुत करने कहा है।

read more: CG Kanker News: अफसर का गजब कारनामा- बांध में गिरा महंगा मोबाइल, तो पंप लगाकर बहा दिया लाखों लीटर पानी, फिर हुआ कुछ ऐसा…

BIG NEWS: वहीं, इस मामले में जल संसाधन विभाग के अनुविभागीय अधिकारी राम लाल ढिंवर का कहना है कि 5 फीट तक पानी को खाली करने की इजाजत मौखिक तौर पर दी गई थी. लेकिन अब तक 10 फीट से ज्यादा पानी निकाल दिया गया. बहरहाल, अफसर के महंगे फोन की कीमत शायद इलाके के सैकड़ों किसानों के जीवन-यापन के साधन से बढ़कर नजर आ रही है जो इस कदर गर्मी के मौसम में भी सिंचाई के पानी को व्यर्थ बहा दिया गया।

Next Story